City Post Live
NEWS 24x7

पटना पहुंची अटल जी की अस्थि कलश, गुरुवार से शुरू होगी सभी जिलों में रथ यात्रा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

पटना पहुंची अटल जी की अस्थि कलस, गुरुवार से शुरू होगी सभी जिलों में रथ यात्रा

सिटी पोस्ट लाइव : भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश लेकर पटना पहुंचे. इस दौरान एयरपोर्ट से बाहर हजारों की संख्या में लोग अस्थि कलश के आने का इंतजार कर रहे थे. कलश ले जाने के लिए एक ट्रक को रथ के रूप में तैयार किया गया था. बुधवार दोपहर करीब 3:40 बजे नित्यानंद राय हाथ में अटल जी की अस्थि कलश लेकर बाहर आए. दिल्ली में पीएम मोदी ने उन्हें यह कलश सौंपा था. इस दौरान समर्थकों ने अटल जी अमर रहे के नारे लगाए.

बता दें जब से अटल जी की अस्थि कलस को बिहार की प्रमुख नदियों में विसर्जित करने की घोषणा हुई, तब से बिहार में भाजपा समर्थक सहित जो भी अटल जी से प्यार करते थे, सभी बेसब्री से उनके आने का इंतजार कर रहे थे. जिसका नजारा पटना एयरपोर्ट पर देखने को मिला. भाड़ी संख्या में कार्यकर्ता और आम लोग एयरपोर्ट के बाहर इंतजार कर रहे थे. जब नित्यानंद राय हाथों में अस्थि कलश लेकर बहार आये तो लोगों के मन में अटल जी के लिए स्नेह और प्यार उमड़ पड़ा.

बता दें अटल जी की अस्थियां प्रदेश की सभी नदियों जिनमें गंगा, पुनपुन, महानंदा, बागमती, कोसी, कमला, बूढ़ी गंडक, सरयू (घाघरा), कर्मनाशा, फल्गु और नारायणी नदी में प्रवाहित की जाएगी. इसके लिए पार्टी ने मंत्रियों और पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी है. पार्टी 23, 24 और 25 अगस्त को पूरे प्रदेश में उनका अस्थि अवशेष नदियों में विसर्जित करेगी. अस्थि कलश की यात्रा के क्रम में पार्टी केंद्र एवं राज्य सरकार में शामिल मंत्रीगण, विधायक, सांसद एवं संबंधित क्षेत्र के प्रभारियों के अलावा हजारों कार्यकर्ता अस्थि कलश यात्रा में शामिल होंगे.

संजीव आर्या के साथ कुंदन कर्ण की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.