City Post Live
NEWS 24x7

विधानसभा का सत्रः भाजपा विधायकों ने हनुमान चालीसा का किया पाठ

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, रांची: झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र के तीसरे दिन मंगलवार को नमाज कक्ष आवंटित करने के मुद्दे पर तीसरे दिन भी भाजपा विधायकों का विरोध जारी है। भाजपा विधायकों ने मंगलवार को विधानसभा परिसर में हनुमान चालीसा का पाठ कर विरोध जताया। विधानसभा गेट पर धरना पर बैठकर भाजपा विधायकों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। भाजपा विधायक मांग कर रहे हैं कि सरकार नमाज कक्ष आवंटित करने के फैसले को वापस ले।

मौके पर भाजपा विधायक मनीष जयसवाल ने कहा कि जबतक सरकार और विधानसभा अध्यक्ष नमाज कक्ष के फैसले को रद्द नहीं करते या अन्य धर्मों के लोगों के लिए पूजा गृह की व्यवस्था नहीं करते तब तक विरोध जारी रहेगा। इससे पूर्व मंगलवार को देवघर से आये पांडा ने सभी विधायकों को चंदन लगाया। सभी भाजपा विधायकों के बीच हनुमान चालीसा का वितरण किया गया। विधायक नारायण दास, रणधीर सिंह और राज सिन्हा ने शिव तांडव नृत्य भी किया।

विधानसभा परिसर में देवघर विधायक नारायण दास नायब तरीके से विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने बेलपत्र का माला पहनाकर विरोध जताया । उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार ने बाबा बैद्यनाथ को नजरबंद कर रखा है। दो साल से देवघर के लोगों की स्थिति भूखों मरने जैसी हो गयी है। उन्होंने कहा कि सरकार अगर नहीं चेतेगी तो देवघर के लोग सरकार का ईंट से ईंट बजाकर रख देंगे।

भाजपा विधायक अनंत ओझा ने कहा कि हम सभी विधानसभा अध्यक्ष के लिए बजरंगबली से प्रार्थना कर रहे हैं कि जल्द से जल्द बजरंगबली उन्हें सद्बुद्धि दें।विधायकों ने कहा कि हम हनुमान चालीसा का पाठ इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि हम हिंदू धर्म मानने वाले हैं। हम लोगों को बजरंगबली पर भरोसा है, और विश्वास है कि वह हेमंत सरकार को सद्बुद्धि देंगे।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा अध्यक्ष ने विधानसभा भवन में नमाज पढ़ने के लिये कक्ष आवंटित किया है। भाजपा विधायक इस फैसले का विरोध कर रही है। विरोध की वजह से मानसून सत्र की कार्यवाही बाधित हो रही है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.