City Post Live
NEWS 24x7

अरुण कु. ने लगा दिया है बड़ा आरोप, कहा- हवाला कारोबारियों के संपर्क मे हैं उपेन्द्र कुशवाहा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

अरुण कु. ने लगा दिया है बड़ा आरोप, कहा- हवाला कारोबारियों के संपर्क मे हैं उपेन्द्र कुशवाहा

सिटी पोस्ट  लाइव: बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में आज जहानाबाद के सांसद अरुण कुमार ने अपनी पार्टी राष्ट्रीय समता पार्टी सेकुलर की महा रैली आयोजित कर शक्ति प्रदर्शन किया.’ गांव बचाओ, किसान बचाओ  रैली में सांसद अरुण कुमार ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आज गांधी मैदान से नीतीश सरकार को बिहार की सबसे भ्रष्ट सरकार बताते हुए कहा कि  लालू यादव के काल से भी ज्यादा भ्रष्ट सरकार नीतीश कुमार की है.

अरुण कुमार ने उपेन्द्र कुशवाहा पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें नेता उन्होंने ही प्रोजेक्ट किया था .उन्होंने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा को नीतीश कुमार से लड़ने के लिए उन्होंने तैयार किया था.लेकिन वो भी नीतीश कुमार से आगे निकल गए.उन्होने कहा कि नीतीश कुमार के विकल्प के रूप में उन्होंने उपेन्द्र कुशवाहा को प्रोजेक्ट किया था लेकिन वो हवाला कारिबारियों के हाथ की कठपुतली बन गए. उन्होने कहा ​कि उपेन्द्र कुशवाहा को हमेसा आगे रखा और उन्हें अध्यक्ष के पद पर रखा. लेकिन एसेंबली चुनाव के बाद डेडिकेटेट वर्कस को उन्होंने नजर-अंदाज करना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि हवाला कारोबारियों से उपेन्द्र कुशवाहा उन्हें मानहानी के मुकदमे में फंसाने की धमकी  दिलवाते रहते हैं.

अरुण कुमार ने नीतीश कुमार को ही समता पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता और नीतीश कुमार के गुरु जॉर्ज फर्नांडिस की बीमारी की वजह बता दिया. अरुण कुमार ने कहा कि उन्होंने नीतीश कुमार के 13 साल के शासन के लिए अपने जीवन के 14 दे दिए लेकिन फिर भी वो उनके नहीं हुए. उन्होंने नीतीश सरकार की तारीफ़ करनेवालों को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि जो लोग उनके शासन को अच्छा मानते हैं, उनकी समझ पर उन्हें तरस और गुस्सा दोनों आता है. उन्होंने कहा कि  नीतीश कुमार का शासन लालू यादव के सरकार से भी खराब है.

नीतीश सरकार बिहार की शिक्षा व्यवस्था को ख़त्म कर देने का आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश सरकार ने प्राइमरी से लेकर यूनिवर्सिटी तक के ढांचे तक को खराब कर दिया. बिहार के संस्थानों में पहले 13000 शिक्षक थे. लेकिन आज सिर्फ 5000 शिक्ष्क बचे हैं. इस सरकार से 13 साल में 3400 शिक्षक बहाल नहीं हो सके हैं.उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के ही मंत्री कहते हैं कि बिहार के 40 प्रतिशत से ज्यादा शिक्ष्क फर्जी हैं. अब ये बताये कि इन्होंने बिहार को कहां पहुचाया है.

सांसद ने कहा कि बिहार बिना घुस दिए कोई काम यहां नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जितना करप्शन से लड़ने की बात करते हैं वे उतना हीं करप्शन में लिप्त होते जाते हैं.बालू को लेकर अरुण कुमार ने कहा कि इन्होंने बालू में हाथ लगाया आज 1300 रुपये वाला बालू 6500 रुपये हर ट्रेलर हो गया है. उन्होने कहा कि नीतीश कुमार की अपने सरकार की मशीनरी पर पकड़ नहीं. है.शराबबंदी लागू कर दी लेकिन आज वहीं शराब 100रुपये के बजाए 1000 में मिल रही है.पढ़े लिखे बच्चे शराब के अवैध कारोबार में लगे हैं पुलिस भी इसी काम में लगी हुई है फिर भी  इन्हे अवार्ड मिल रहा है.

जहानाबाद सांसद ने कहा की नीतीश कुमार ने बिहार में पंचायती सिस्टम को खत्म कर दिया.उन्होंने मुखिया और सरपंचों के कामों को खत्म कर दिया है..अरुण कुमार ने कहा कि इन्होंने सात निश्चय में जल—नल योजना में कमीशनखोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि  बिहार के हर सरकारी चीज पर 40 प्रतिशत कमीशन लिया जाता है, तो सीधे नीतीश के यहां पहुचता है.

अरुण कुमार ने अपनी ईमेज मीडिया के जरिये बनाए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार के भरोसेमंद प्रशांत किशोर हैं जिनका जनता से कोई सरोकार नहीं है.जिनका काम सिर्फ मैनेजमेंट है लेकिन पार्टी में दूसरे नम्बर के नेता बन गए हैं.आज जो पीके नीतीश कुमार के सबसे ख़ास हैं उनका  जनता के सवालों से कोई सरोकार नहीं है.अरुण कुमार ने कहा कि जनता बहुत समझदार हो गई है. इसबार सारा मैनेजमेंट फेल हो जाएगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.