City Post Live
NEWS 24x7

संवेदनहीनता की सनक पर भारी पड़ी विधायकी की हनक, बांसूरी नहीं पुलिस वालों की बैंड बजा रहे थे तेजप्रताप

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

संवेदनहीनता की सनक पर भारी पड़ी विधायकी की हनक, बांसूरी नहीं पुलिस वालों की बैंड बजा रहे थे तेजप्रताप

सिटी पोस्ट लाइवः कभी शंख और बांसूरी बजाने वाले तेजप्रताप यादव आज एक थाने में जाकर थानेदार की बैंड बजा रहे थे। कई दिनों से लगातार रिएक्शन मोड में रहने वाले तेजप्रताप आज एक्शन मोड में थे। संवेदनहीनता की सनक पर आज विधायकी की हनक भारी पड़ रही थी। संवेदनहीनता शब्द का इस्तेमाल हम उस महिला के आरोपों के हवाले से कर रहे हैं जो आज तेजप्रताप यादव के जनता दरबार में पहुंची थी। महिला की शिकायत थी कि उनकी बहन के ससुराल वालों ने उनकी बहन को जलाकर मार दिया और उनकी मां जब फुलवारी थाने में एफआईआर कराने पहुंची तो पुलिस वालों ने न सिर्फ एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया बल्कि उनका मजाक भी उड़ाए। रिएक्शन मोड से एक्शन मोड में आए तेजप्रताप यादव ने वहीं से फुलवारी के थानेदार को फोन लगाया, तेजप्रताप यादव की मानें तो थानेदार ने बदतमीजी से बात की। तेजप्रताप यादव को थानेदार का यह मिजाज नागवार गुजरा। तेजप्रताप यादव पहुंच गये थानेदार के पास। पटना स्थित उनके पार्टी दफ्तर और फुलवारी शरीफ थाने के बीच के सफर में गाड़ी में तेजप्रताप पीछे-पीछे समर्थक और मीडिया कई कई गाड़ियां कैमरे और माइक।

रोज नये-नये मसलों पर रिएक्शन देने वाले तेजप्रताप आज फुल एक्शन में थे। गाड़ी रूकी तो विधायकी की हनक लिए तेजप्रताप यादव उतरे। थानेदार के चेंबर में गये और महिला को बुला लिया जिन्होंने शिकायत की थी। कथित रूप से तेजप्रताप यादव से बदतमीजी करने वाले थानेदार महोदय नरम पड़ गये थे। तेजप्रताप ने फरमान सुनाया एफआईआर दर्ज किजिए, भले इस नये अवतार में तेजप्रताप यादव को देखकर दारोगा जी नाफरमानी की हिम्मत कैसे जुटाते वो तो फोन था जिसपर तेजप्रताप के इस नये अवतार से बेखबर थानेदार साहब गुस्ताखी कर गये थे। एफआईआर दर्ज हुई। न सिर्फ उस महिला की फरियाद सुनी गयी, बल्कि उसका असर भी हुआ, और अपने इस एक्शन से तेजप्रताप यादव ने यह बड़ा मैसेज भी दे दिया कि जनता दरबार खानापूर्ति नहीं है बल्कि उनका नया मिजाज है नया किरदार है, शिकायतों पर नाफरमानी अधिकारियों को भारी पड़ेगी।

बहरहाल लंबे वक्त तक पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के फैसले को लेकर सुर्खियों में रहने वाले और तलाक से जुड़े सवालों से घिरे रहने वाले तेजप्रताप इन दिनों अपने इस नये अवतार की वजह से सुर्खियों में है। उनका यह नया राजनीतिक किरदार लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है और बहुत हद तक उनके जनता दरबार में फरियादी न्याय की उम्मीद लिए पहुंच भी रहे हैं। जाहिर है आज के वाक्ये के बाद लोगों का भरोसा और बढ़ा होगा, उनके अंदर यह यकीन पैदा हुआ होगा कि अगर मामला गंभीर हुए तो तेजप्रताप सिर्फ रिएक्शन नहीं बल्कि एक्शन भी दिखाएंगे और इंसाफ दिलाएंगे जैसे कि आज हुआ है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.