City Post Live
NEWS 24x7

अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे गोपालगंज के अमरेन्द्र बाहुबली उर्फ़ पप्पू पाण्डेय

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

अभी से लोक सभा चुनाव की तैयारी में जुटे गोपालगंज के अमरेन्द्र बाहुबली उर्फ़ पप्पू पाण्डेय

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू के बाहुबली विधायक अमरेन्द्र बाहुबली उर्फ़ पप्पू पाण्डेय के नाम से गोपालगंज जिले में चर्चित जेडीयू विधायक अमरेन्द्र पाण्डेय उर्फ़ पप्पू पाण्डेय अभी से चुनावी तैयारी में जुट गए हैं. सबसे ख़ास बात ये है कि अभी लोक सभा चुनाव होना है. लोक सभा चुनाव का प्र्ताशी कौन होगा, किसी को पता नहीं लेकिन विधायक पप्पू पाण्डेय अभी से जिले में पार्टी और संगठन को मजबूत करने में जुट गए हैं. अमरेन्द्र पाण्डेय लगातार कार्यकर्ताओं की बैठक कर रहे हैं. उन्हें समझा रहे हैं चुनाव चाहे जो भी लादे पार्टी का जीतना बेहद जरुरी है.

पप्पू पाण्डेय का कहना है कि गोपालगंज में चुनाव चाहे जिला पार्षद का हो या विधायक और सांसद का उनकी पार्टी की जीत सुनिश्चित है. इसी जीत को सुनिश्चित करने के लिए वो दिन रात क्षेत्र में काम करते रहते हैं. उनका कहना है कि उन्हें अपने विधान सभा चुनाव की चिंता नहीं है. वो पार्टी को पुरे जिले में मजबूत करने के लिए काम करते रहे हैं. पप्पू पाण्डेय अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को समझा रहे हैं कि किस तरह से गावं गावं और घर घर जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्यों की जानकारी लोगों तक पहुँचाना है. लोगों को ये समझाना है कि बिहार के लिए अभी नीतीश कुमार बेहद जरुरी है.

सबसे ख़ास बात ये है कि हर दिन होनेवाले इस कार्यकर्त्ता मीटिंग में कार्यकर्ताओं के लिए भोज की व्यवस्था भी होती है. हर बैठक में सैकड़ों कार्यकर्त्ता शामिल होते हैं. सबके खाने पीने की व्यवस्था होती है.ये सारा खर्च खुद विधायक करते हैं. सिटी पोस्ट लाइव ने जब ये पूछा कि ये पैसा कहाँ से आता है तो विधक ने कहा कि उन्हें कुछ नहीं करना पड़ता. उनके समर्थक सारी व्यवस्था करते हैं. गौरतलब है कि 21 दिसंबर से पप्पू पाण्डेय वोटर सम्मान समारोह का आयोजन करने जा रहे हैं. यह आयोजन कई दिनों तक चलेगा. इस दौरान उनके मतदाता आयेगें. भोज खायेगें और उन्हें धोती साड़ी देकर विधायक उनका सम्मान करेगें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.