City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार के बाद सभी दलों में लगी राजगीर से चुनाव तैयारी करने की होड़.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

नीतीश कुमार के बाद सभी दलों में लगी राजगीर से चुनाव तैयारी करने की होड़.

सिटी पोस्ट लाइव :नीतीश कुमार किसी भी राजनीतिक अभियान या फिर चुनाव की तैयारी राजगीर से ही करते हैं. जब भी उन्हें कोई बड़ा फैसला लेना होता है वो राजगीर चले जाते हैं. जब भ वो राजगीर जाते हैं, ये मानकर लोग चलते हैं कि वो कोई बड़ा फैसला लेनेवाले हैं. शायद यहीं वजह है कि बिहार के सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को ऐसा लगने लगा है कि ज्ञान की धरती राजगीर से ही बड़े काम की शुरुवात करने के पीछे ही नीतीश कुमार की सफलता का राज छुपा हुआ है.अब तेजस्वी यादव भी चुनाव के पहले कार्यकर्त्ता प्रशिक्षण शिविर राजगीर में ही करने जा रहे हैं.RJD  14 और 15 मार्च को राजगीर में प्रशिक्षण कार्यक्रम कर रहा है. सबसे ख़ास बात ये है कि अब तेजस्वी के बाद बीजेपी ने भी राजगीर में प्रशिक्षण कार्यक्रम करने का फैसला ले लिया है.

होली बाद बिहार बीजेपी अपने पदाधिकारियों को राजगीर में प्रशिक्षित करेगी.इसके लिए तीन दिनों का कार्यक्रम बनाया जा रहा है.जानकारी के अनुसार बिहार बीजेपी पार्टी के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करेगी.पहले यह कार्यक्रम 13 से लेकर 15मार्च तक आयोजित की गई थी.लेकिन उसे रद्द कर दिया गया है.अब होली बाद यानि 21 से लेकर 23 मार्च तक राजगीर में प्रशिक्षण कार्यक्रम संपन्न होंगे.इस कार्यक्रम में बिहार बीजेपी से जुडे तमाम नेता और पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. राजगीर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव समेत सभी बिंदूओं के बारे में विस्तार से बताया जाएगा.

राज्यस्तरीय पदाधिकारियों के प्रशिक्षण कार्यक्रम से पहले मंडल अध्यक्षों का प्रशिक्षण वर्ग संपन्न कराए जायेंगे. 13 मार्च से लेकर 15 मार्च तक यह कार्यक्रम संपन्न कर लेना है. इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव,नित्यानंद राय और बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल शिरकत करेंगे.तीन-तीन लोकसभा क्षेत्र के मंडल अध्यक्षों को मिलाकर एक साथ प्रशिक्षण कार्यक्रम होगा.तीन दिनों में सभी 40 लोकसभा क्षेत्र के मंडल अध्यक्षों का प्रशिक्षण संपन्न करा लेना है.

जानकारी के अनुसार बिहार बीजेपी प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों का ऐलान होली से पहले हो जाएगा.संभावना है कि सात मार्च तक बिहार बीजेपी अध्यक्ष प्रदेश कमेटि के पदाधिकारियों के नाम सार्वजनिक कर देंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.