City Post Live
NEWS 24x7

आरजेडी का बड़ा सियासी दांव-‘महागठबंधन की सरकार बनी तो सारी मांगे होंगी मंजूर’

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति पैंतरों के सहारे चुनावी राह आसान करन की कोशिश तेज हो गयी है। यह कोशिश सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों तरफ से चल रही है। चुनावी साल में सरकार ने नियोजित शिक्षकों के लिए कई तोहफों का एलान किया तो आरजेडी ने बड़ा चुनावी दाल चल दिया है। पार्टी के नेताओं का दावा है कि बिहार में अगर महगठबंधन की सरकार बनी तो नियोजित शिक्षकों की सभी मांगे मानी जाएंगी।

बता दें कि हाल ही में राज्य सरकार ने प्रदेश के नियोजित शिक्षकों को नियोजित शब्द से अलग करते हुए उन्हें सेवा शर्त से जोड़ने का ऐलान किया था. इसके बाद विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला है. RJD कह रही है कि अगर उनकी सरकार बनी तो बिना शर्त शिक्षकों की सभी मांगें मान लेंगे.आरजेडी के दो नेता इस मुद्दे पर अलग-अलग तरीके से राज्य सरकार पर हमला बोल रहे है.

पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम कहते हैं कि अगर प्रदेश में अगली सरकारी हमारी पार्टी की आई तो हम लोग बिना शर्त इन शिक्षकों की तमाम मांगों को मान लेंगे. वहीं पूर्व मंत्री श्याम रजक कहते हैं कि राज्य सरकार शिक्षकों और दूसरे नियोजित कर्मचारियों में भेदभाव करती है, जो नहीं होना चाहिए.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.