City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी के बाद अब रुपेश मर्डर केस में चिराग जमकर बरसे, पटना पुलिस की खोली पोल

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: रुपेश हत्याकांड को लेकर बिहार की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है. विपक्ष तो पटना पुलिस द्वारा किये गए खुलासे पर विश्वास करने के लिए तैयार नहीं है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर रुपेश हत्याकांड को लेकर हमला किया था. वहीं अब चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. चिराग पासवान से जमकर नीतीश कुमार पर हमला किया है.

चिराग पासवान ने रोडरेज के इस मामले को बहुत ही अनोखा बताया है और कहा कि, शायद ही जुर्म की दुनिया में ऐसा कोई दूसरा उदाहरण हो. साथ ही उन्होंने पटना पुलिस की पोल खोलते हुए कहा कि, पुलिस अपनी बनाई गई कहानी पर जरुरत से ज्यादा विश्वास दिलवाने कोशिश करती दिखी जिससे दाल मे कुछ काला है की शंका बढ़ रही है.

चिराग पासवान ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये लगातार चार ट्वीट किया है. उन्होंने अपने पहले ट्वीट में कहा कि, “रूपेश जी कि हत्या रोड रेज के कारण हुई यह बात हलक से नीचे नहीं उतर रही है।रोड रेज का यह मामला अपने आप में अनोखा है जहां सड़क पर
तक-झक होने के 40 दिन बाद 6 गोली मार कर हत्या कर दी जाती है।शायद ही जुर्म की दुनिया में ऐसा कोई दूसरा उदाहरण हो।”

वहीं उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट के जरिये कहा कि, “रूपेश हत्याकाण्ड में जिस प्रकार प्रशासन द्वारा प्रेस वार्ता में कैमरो के सामने आरोपी का इकबालिया बयान दिलवाया गया ऐसा आज तक किसी अन्य केस में देखने को नहीं मिला।पुलिस अपनी बनाई गई कहानी पर जरुरत से ज्यादा विश्वास दिलवाने कोशिश करती दिखी जिससे दाल मे कुछ काला है की शंका बढ़ रही है।”

इस तरह उन्होंने पटना पुलिस पर पूरी तरह से आशंका जताया है. अपने तीसरे ट्वीट में कहा कि, “पटना पुलिस के खुलासे के बाद से आम जनता में साज़िशकर्ता को बचाने के कारण आक्रोश बढ़ गया है वहीं रूपेश जी के परिवार ने भी पटना पुलिस के रोड रेज की थियोरी पर सवाल उठा दिया है व साथ में प्रदेश सरकार पर सही जाँच का विश्वास नहीं होने के कारण सी॰बी॰आई॰ को जाँच सौपने की अपील की है।”

वहीं चौथी ट्वीट में कहा कि, “रूपेश हत्याकांड की पूरी जाँच और तफ़तीश रूपेश के हत्यारे को पकड़ने के लिए नहीं बल्कि रूपेश के हत्या के पीछे साज़िश रचने वाले को बचाने के लिए की गई थी।सत्ता में बैठे उस व्यक्ति को जस तस सत्ता पर क़ाबिज़ लोग पकड़ने नहीं देना चाहते।”  अपने चौथे ट्वीट के जरिये चिराग पासवान ने सत्ता पर भी सवाल उठा दिया है. इससे पहले तेजस्वी यादव ने इ हमला कर कहा था कि, असली गुनाहगार को छुपाने की साजिश की जा रही है. वहीं अब चिराग पासवान ने भी इस हत्या के पीछे साजिश रचने वाले को छुपाने को कोशिश करने की बात कही है. वहीं कई नेताओं ने भी इस मामले में CBI जांच की मांग की है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.