City Post Live
NEWS 24x7

मुख्यमंत्री के बाद अब प्रधानमन्त्री पर किया हमला, तेजस्वी ने कानून व्यवस्था को लेकर उठाये सवाल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: जब से नीतीश कुमार की सरकार बनी है तब से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार बिहार की व्यवस्था को लेकर लगातार नीतीश कुमार को अपना शिकार बना रहे हैं और उनपर हमले कर रहे हैं. विधानसभा सत्र के आखिरी दिन भी उन्होंने नीतीश कुमार पर निजी टिप्पणी करते हुए हमले करते हैं.

लेकिन इस बार तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर नहीं बल्कि प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी पर हमला किया है. बता दें कि बिहार में अपराध की घटनाएं बढती जा रही है जिसको लेकर नीतीश कुमार ने एक बैठक भी की थी. इसी बढ़ते हुए अपराध को लेकर तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री को सवाल के घेरे ले लिया है.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, “आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, चंद दिन पहले की चुनावी सभाओं में शायद आप इसी जंगलराज की कल्पना किया करते थे। बिहार में क़ानून व्यवस्था समाप्त हो अपराधियों का गुंडाराज स्थापित हो गया है।प्रतिदिन सैंकड़ों लोगों की हत्या हो रही है। लेकिन जंगलराज का महाराजा चुप है। क्यों?”

इस तरह तेजस्वी यादव ने बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल किया. बिहार के हर जिले में आये दिन अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.