City Post Live
NEWS 24x7

मांझी के बाद अब मुकेश सहनी भी भड़के, पप्पू यादव की गिरफ्तारी को बताया असंवेदनशील

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: पप्पू यादव की गिरफ़्तारी के बाद वे लगातार चर्चा में बने हुए हैं. वहीं, जाप समर्थकों और कार्यकर्ताओं में इसे लेकर जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही नीतीश कुमार की सरकार की पार्टी भी उनसे नाराज हो रही है. दरअसल, अब वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी सरकार से नाराज हो गए हैं. साथ ही पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि, जनता की सेवा ही धर्म होना चाहिए. सरकार को जनप्रतिनिधि, सामाजिक संस्था एवं कार्यकर्ता को आमजन के मदद के लिए प्रेरित करना चाहिए.

साथ ही कहा कि, जनप्रतिनिधि को भी कोरोना गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन करते हुए कार्य करना चाहिए. ऐसे समय में सेवा में लगे पप्पू यादव को गिरफ्तार करना असंवेदनशील है. अपने इस ट्वीट के जरिये मुकेश सहनी ने सरकार के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है. साथ ही पप्पू यादव की गिरफ्तारी को असंवेदनशील बताया है. बता दें कि, इससे पहले हम के राष्ट्रिय अध्यक्ष जीतन राम मांझी भी सरकार पर भड़क गए थे और उन्होंने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को मानवता के लिए खतरनाक बताया था.

साथ ही यह भी बता दें कि, जाप के समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार, पटना पुलिस, पटना SSP और भाजपा के सभी नेताओं को साजिशकर्ता करार देते हुए आरोप लगाते हुए कहा कि, पप्पू यादव को गिरफ्तार कर उन्हें फंसाने की नहीं बल्कि उन्हें जान से मारने की साजिश है. उनका कहना है कि, पप्पू यादव की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आयी है. लेकिन, सरकार पर आशंका है कि वह कभी भी पप्पू यादव की रिपोर्ट को पॉज़िटिव बना देगी और कोरोना के बहाने उन्हें मार सकती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.