City Post Live
NEWS 24x7

नेता प्रतिपक्ष के बाद अब तेज प्रताप सीएम पर खूब गरजे, लगाया बड़ा आरोप

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: पूरे देश में महंगाई बढ़ने के बाद विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर बनी हुई है. वहीं, आज राजद द्वारा महंगाई के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया जा रहा है. इस बीच अब लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया है. उन्होंने सरकार पर शराबबंदी कानून को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. तेज प्रताप यादव ने हमला करते हुए कहा कि, अधिकारियों के जरिये सरकार ही अपराधियों से शराब बेचवा रही है और दूसरी तरफ वे लोगों को शराब पीने को लेकर दिशा-निर्देश जारी कर रहे हैं.

बता दें कि, हाल में बेतिया जिले में जहरीली शराब से करीब 16 लोगों की मौत होने की खबर सामने आई थी. जिसको लेकर भी तेजप्रताप यादव काफी आक्रोशित दिखे और सरकार पर ही आरोप लगा दिया. उनके द्वारा यह भी कहा गया कि, बिहार सरकार के संरक्षण में शराबबंदी कानून का खेल जारी है. बिहार सरकार का शराबबंदी कानून पूरी तरह से फेल है और जो कानून है वो कानून का किसी भी ढंग से पालन नहीं किया जा रहा है.

साथ ही उनका कहना था कि, शराब के कारण हो रही मौत के लिए सरकार ही उत्तरदायी है. इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार के जनता दरबार को लेकर भी हमला बोला. तेजप्रताप यादव ने यह भी कहा कि, सरकार ने युवाओं को ठगने का काम किया है. आज महंगाई के कारण पूरी जनता परेशान है. बता दें कि, इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि, वे इस मामले को संसद में भी उठाएंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.