City Post Live
NEWS 24x7

RJD के बिहार बंद के दौरान कहाँ-कहाँ क्या हुआ, पेश है विस्तृत रिपोर्ट.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: शुक्रवार को राजद सहित महागठबंधन के अन्य घटक दलों द्वारा बुलाये गए बिहार बंद के दौरान राजद के समर्थक सड़क पर उतर गए हैं. पटना में बंद समर्थक सड़को पर अगजनी कर ट्रैफिक जाम कर रहे हैं. पटना बाईपास पर जगनपुरा के पास राजद नेताओं ने सुबह से ही जाम किया है जिसके कारण पटना बाईपास पर गाड़ियो की लंबी कतार लग गयी है. पटना के अलावा अन्य जिलों से भी बंद के दौरान यातायात प्रभावित होने की खबर है. नवादा में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने शहर के अलग-अलग मार्गों पर जुलूस निकालकर सभी दुकानों को बंद कराया है.

आज इस आक्रोश मार्च में राजद जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में एक बड़ी आक्रोश रैली निकाली गई जहां सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, वहीं विधानसभा में हुए कार्रवाई को लेकर उन्होंने इस बंद के माध्यम से जमकर अपना विरोध जताया. बिहार के अन्य शहरों से भी बिहार बंद की खबरें लगातार मिल रही हैं. RJD के बिहार बंद का आज पुरे राज्य में अच्छा खासा प्रभाव दिखा. RJD के साथ साथ पप्पू यादव की पार्टी जाप और माले के कार्यकर्ताओं ने बंद के दौरान सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. 50 राजद-माले नेताओं ने आरा टाउन थाने में गिरफ्तारी दी. पहले प्रदर्शन किया और फिर प्रदर्शन के दौरान  गिरफ्तारी दी. स्टेशन रोड को पंचमुखी मंदिर के पास जाम कर RJD समर्थकों ने  राज्य सरकार विरोधी नारे लगाए.

पटना- राजद कार्यालय के पास सड़क जाम कर बंद समर्थकों ने प्रदर्शन किया.राजद कार्यकर्ताओ ने पुलिस की गाड़ियां रोकी और पुलिसकर्मियों को भी वापस जाने के लिए विवश कर दिया.दरभंगा के लहेरियासराय स्टेशन पर माले के समर्थकों ने रोकी रेल, जानकी एक्सप्रेस को रोक इंजन के आगे  प्रदर्शन किया. कृषि कानून खिलाफ साथ ही विधानसभा में हुये पुलिस के कार्रवाई के विरोध में किये गए प्रदर्शन की वजह से घंटों रेल यातायात बाधित रहा.अरवल- में भी बिहार बंद को लेकर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने NH-139 और 110 को घंटों जाम कर दिया.

नालन्दा में भी राजद कार्यकताओं ने किया बिहारशरीफ-राजगीर फोरलेन सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. नालन्दा थाना क्षेत्र के पीपरतर के पास घंटों  सड़क जाम कर दिया.प्रदर्शन की वजह से शहर की यातायात व्यवस्था दोपहर तक अस्त व्यस्त रही. पटना सिटी के कुम्हरार गुमटी के समीप सैकड़ों की संख्या में राजद कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर अपना आक्रोश प्रकट किया. इस मौके पर राजद कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उन्हें तानाशाह करार दिया.

बेगूसराय में राजद कार्यकर्ताओं ने नगर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप एनएच 31 जाम कर  सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की.सहरसा में   महागठबंधन के बंद का अच्छा ख़ासा असर देखा गया. बाजार बंद करवा कर कार्यकर्ताओं ने शंकर चौक को जाम कर प्रदर्शन किया. अर्धनग्न प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने  नीतीश कुमार के खिलाफ  नारेबाजी की.गौरतलब है कि विधानसभा में हुई पुलिसिया कार्रवाई के विरोध में आज RJD की तरफ से बंद का आयोजन किया गया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.