City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में 7 दिन और बढ़ सकता है लॉकडाउन, सरकार जारी करेगी नई गाइडलाइन

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में जारी लॉकडाउन में और इजाफा होने वाला है. नीतीश सरकार लॉकडाउन 7 दिन और बढ़ा सकती है. इसके साथ ही इसबार लोगों को थोड़ी छुट मिलने की संभावना जताई जा रही है. बता दें कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर राज्य सरकार ने बीते 5 माई को लॉकडाउन लगाया था. जो अबतक जारी है.

जानकारी अनुसार सीएम नीतीश ने इसे लेकर आज बैठक की थी और सभी जिलों के जिलाधिकारियों से फीडबैक लिया है. साथ ही मंत्रियों और प्रधान सचिवों ने भी लॉकडाउन को बढ़ाने के संबंध में अपने विचार रखे हैं. सरकार का मानना है कि लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने से कोरोना का आंकड़ा शून्य की तरफ किया जा सकता है. इसके साथ ही जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक इस बार के लॉकडाउन में किराना स्टोर के अलावे अन्य व्यापारी वर्ग को थोड़ी राहत दी जा सकती है. इसे लेकर सरकार नई गाइडलाइन जारी करेगी.

गौरतलब है कि लॉकडाउन कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने में सबसे बड़ा हथियार साबित हुआ है. जहां कोरोना संक्रमण के मामले हर दिन 5 से 10 हजार के पार होता था. वहीं अब यह मामला महज 3 हजार के अन्दर है. यही वजह है कि नीतीश सरकार लॉकडाउन को 7 दिन और बढ़ाने पर विचार कर सकती है. ताकि कोरोना संक्रमण के दर को और कम से कम किया जा सके.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.