City Post Live
NEWS 24x7

लोग आटा खाएंगे या डाटा, एक करोड़ युवा पकौड़ा बनाएंगे तो उसे खायेगा कौन?

माइंड रॉक्स प्रोग्राम में PM मोदी पर बरसें तेजस्वी, कहा- गरीब आदमी डाटा खाएगा या आटा

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

 लोग आटा खायेगें या डाटा, एक करोड़ युवा पकौड़ा बनायेगें तो उसे खायेगा कौन? 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव शनिवार को वह इंडिया टुडे के ‘माइंड रॉक्स’ कार्यक्रम में शामिल हुए. यहां उनके साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी थे. तेजस्वी यादव ने यहां 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर अपनी रणनीति का जिक्र किया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला.

उन्होंने डिजिटल इंडिया अभियान पर हमला बोलते हुए  कहा कि इसमें मौजूदा सरकार ने कुछ नहीं किया है. उन्होंने कहा कि भारत में तकनीक तो राजीव गांधी लेकर आए थे, इसमें मोदीजी ने क्या किया है? तेजस्वी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि इस सरकार ने आटा महंगा कर दिया है, डाटा सस्ता कर दिया है. गरीब आदमी डाटा खाएगा या आटा.

तेजस्वी ने आगे कहा कि  इस सरकार ने बस निजीकरण किया है. इस सरकार ने बीसएनएल को ठप कर दिया . जियो को आगे बढ़ा दिया है.’ इसके अलावा उन्होंने रोजगार को लेकर भी केंद्र सरकार को अपने निशाने पर लिया. तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश के युवाओं से दो वादे किए थे, 15-15 लाख उनके खाते में लाने का वादा और हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा. लेकिन आजतक ये दोनों वादे अधूरे हैं.तेजस्वी ने कहा कि सरकार न तो किसी के खाते में पैसे डाल सकी और न ही किसी को रोजगार दे सकी. अब पीएम कह रहे हैं कि पकौड़े बनाना भी रोजगार है. अगर हर साल दो करोड़ लोग पकौड़े बनाएंगे तो उसे खायेगा कौन?

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.