City Post Live
NEWS 24x7

हिट हो गया PK का अभियान, ‘बात बिहार की’ अभियान से 1 महीने में जुड़े 10 लाख लोग.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

हिट हो गया PK का अभियान, ‘बात बिहार की’ अभियान से 1 महीने में जुड़े 10 लाख लोग.

सिटी पोस्ट लाइव : देश के जानेमाने  चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार में अपने पहले लक्ष्य को पूरा कर सबको हैरत में डाल दिया है.1 महीने के अंदर अपनी घोषण के अनुसार प्रशांत किशोर की टीम बिहार के  10 लाख नौजवानों को अपने साथ जोड़ने में कामयाब हो गई है. प्रशांत किशोर की “बात बिहार की”, अभियान का पहला पड़ाव पूरा हो गया है गौरतलब है कि 20 फरवरी2020 को इस अभियान की शुरुवात हुई थी. प्रशांत किशोर ने पहले चरण में 10लाख लोगों को जोड़ने का लक्ष्य रखा था .आज 21 मार्च को 10 लाख लोगों को जोड़ने का लक्ष्य पूरा हो गया है.

गौरतलब है कि  जेडीयू से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश कुमार से कई सवाल पूछे थे .उन्होंने स्वास्थ्य, शिक्षा एवं बुनियादी सुविधाओं का हवाला देकर नीतीश सरकार पर बड़ा हमला  किया था.उन्होंने ऐलान किया था कि वह बिहार से जुड़े हैं लिहाजा बिहार की भलाई के लिए यहाँ के नौजवानों को गोलबंद कर बिहार के विकास के लिए काम करेगें. प्रशांत किशोर ने बिहार को विकसित राज्य बनाने के अपने सपने को साकार करने के लिए बिहार के लोगों की गोलबंदी का काम शुरू किया था.

सबसे बड़ा सवाल पहले ही चरण में दस लाख से ज्यादा लोगों को गोलबंद कर चुके प्रशांत किशोर जब चुनाव से पहले करोड़ों बिहारियों को गोलबंद कर लेगें तो उसका बिहार की राजनीति पर क्या असर पड़ेगा.गौरतलब है कि प्रशांत किशोर दावा कर चुके हैं कि बिहार में अब किसी कीमत पर नीतीश कुमार सीएम नहीं होगें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.