City Post Live
NEWS 24x7

10 करोड़ की गहनो की हुई थी लूटः कुछ घंटो में हीं पुलिस ने दबोच लिया अपराधियों को

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

10 करोड़ की गहनो की हुई थी लूटः कुछ घंटो में हीं पुलिस ने दबोच लिया अपराधियों को

सिटी पोस्ट लाइवः घटना बिहार के मुजफ्फरपुर की है जहां एक फायनांस कंपनी से अपराधियों ने बड़ी लूट करते हुए तकरीबन 10 करोड़ के गहनों की लूट की थी। सूत्रों के हवाले से अब यह खबर आ रही है कि घटना के कुछ घंटों के बाद सिर्फ पुलिस ने न सिर्फ लूट के गहने बरामद किये हैं बल्कि लूट में शामिल अपराधियों को भी धर दबोचा है। जानकारी यह भी आ रही है कि इस पूरे मामले पर आज बिहार के डीजीपी प्रेस काॅन्फ्रेंस कर जानकारी देंगे कि कैसे महज कुछ घंटो के भीतर पुलिस ने लूट के इतने बड़े मामले को सुलझा लिया। पुलिस इस कारवाई ने साबित किया है कि वाकई पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते हैं और अपराधियों की गर्दन तक पहुंच हीं जाते हैं। जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर के भगवानपुर चैक स्थित मुथुट फाइनेंस के ब्रांच से बुधवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने 10 करोड़ के स्वर्णाभूषण व दो लाख रुपए लूट लिए थे।

लूटे गए सोने का वजन 32 किलो बताया जा रहा है। अपराधियों ने पिस्तौल की बट्ट से मार कर ब्रांच मैनेजर विनय कुमार सिंह को जख्मी कर दियाथा। छह अपराधियों ने सात फरवरी की दोपहर करीब पौने 12 बजे वारदात को अंजाम दिया था। उत्तर बिहार में अब तक की सबसे बड़ी लूट बतायी जा रही थी। जांच के लिए सिटी एसपी के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई थी। घटना के बाद सिटी एसपी ने कहा था कि अभी 32 किलो सोना लूटने की बात सामने आयी है। इसकी अनुमानित कीमत 10 करोड़ आंकी है। एसएसपी ने कहा था कि ब्रांच में नौ करोड़ तक सोना रखने की लिमिट है। पटना से पहुंची एफएसएल फिंगर प्रिंट टीम ने छानबीन कर साक्ष्य एकत्रित किये। कर्मियों के अनुसार, बाइक सवार छह अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि अपराधियों के चेहरे खुले हुए थे। बताया जाता है कि हथियार के बल पर अपराधियों ने दोनों गार्ड व तीनों कर्मियों को कमरे में बंद कर दिया थे। सबके मोबाइल छीन लिए । मैनेजर को धमकाते हुए सेफ खुलवाया और पांच बैग में सोना व कैश भर कर चलते बने। 15 मिनट में लूट को अंजाम देने के बाद तीन अपराधी पैदल और तीन बाइक से फरार हो गए थे। बहरहाल घटना के रहस्य से पूरी तरह पर्दा तभी खुलेगा जब इस घटना से जुड़ी सभी जानकारी मीडिया के सामने साझा करेगी।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.