City Post Live
NEWS 24x7

बिहार उपचुनावः सीवान के दरौंदा में एक साथ चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे सीएम और डिप्टी सीएम

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

बिहार उपचुनावः सीवान के दरौंदा में एक साथ चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे सीएम और डिप्टी सीएम

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में होने वाले उपचुनाव को लेकर एनडीए ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। बिहार में पांच विधानसभा सीटों, किशनगंज, नाथनगर, बेलहर, दरौंदा और सिमरी बख्तियारपुर के लिए उपचुनाव हो रहा है जबकि एक समस्तीपुर की लोकसभा सीट पर भी उपचुनाव हो रहा है। एनडीए का दावा है कि इन उपचुनावों में भी एनडीए को सफलता मिलेगी। बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी आज एक साथ सीवान के दरौंदा में चुनाव सभा को संबोधित करने वाले हैं। सीवान के दरौंदा से जेडीयू ने अजय सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार अभियान में उतरेंगे।

आज पहले दिन दोनों नेता एक साथ तीन सभाओं को संबोधित करेंगे। सीएमनीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी सबसे पहलेसीवान के दरौंदा विधानसभा क्षेत्र के लाल बहादुर शास्त्री उच्च विद्यालय मैदान बगौरा में जेडीयू प्रत्याशी अजय सिंह के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।बता दें अजय सिंह जदयू के उम्मीदवार हैं।

इनकी पत्नी कविता सिंह सीवान से जदयू की सांसद हैं। इसके बाद वे दोनों इकट्ठे समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के उच्च विद्यालय मैदान शिवाजीनगर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जहां लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी प्रिंस राज के पक्ष में प्रचार करेंगे। इसके बाद वे किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के पोठिया कचहरी मैदान में बीजेपी की प्रत्याशी स्वीटी सिंह के लिए समर्थन मांगेंगे।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.