City Post Live
NEWS 24x7

AAP की तारीफ करना शत्रुघ्न को पड़ा महंगा,बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

AAP की तारीफ करना शत्रुघ्न को पड़ा महंगा,बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

सिटी पोस्ट लाइव : अपनी विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा को एक बार फिर अपनी ही पार्टी के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. शत्रुघ्न सिन्हा को दिल्ली में शुक्रवार को एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए. दरअसल इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने स्वास्थ्य एवं शिक्षा क्षेत्रों में आप सरकार के काम को लेकर तारीफ की थी. और यह भी कहा था कि अप्रिय सत्य बोलने में कुछ भी गलत नहीं है. इससे नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए.

 

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने शाहदरा जिला मजिस्ट्रेट ऑफिस द्वारा आयोजित कौशल विकास कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान आम आदमी पार्टी की उपलब्धियों की तारीफ कर दी जिसके बाद उन्हें बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा. शत्रुघ्न सिन्हा ने इशारों-इशारों में बीजेपी के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि – “मुझे बागी कहा जाता है, मगर मुझे लक्ष्मण रेखा का पता है. बीजेपी सांसद ने कहा कि राजनीति में नया नहीं हूं, वर्षों से सामाजिक जिम्मेदारी के तहत राजनीति में हूं. शत्रुघ्न सिन्हा यहीं नहीं रुके. उन्होंने पीएम मोदी पर भी हमला बोला. बीजेपी सांसद ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘मन की बात’ पर पेटेंट राइट किसी और का है, इसलिए मैं मन की बात नहीं ‘दिल की बात’ कर रहा हूं.”

 

 

उन्होंने दिल्ली सरकार के कामों की खुलकर तारीफ की. उन्होंने कहा, “वे बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. उसके कार्यों की तारीफ हो रही है. मैं सभी कार्यों में आपके साथ हूं और आपके साथ आगे भी रहूंगा. कार्यक्रम खत्म होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा को विरोध का सामना करना पड़ा. जब वह कार्यक्रम से निकले  तो उन्हें बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ नारे लगाए.

यह भी पढ़ें – बिम्सटेक सम्मेलन में शामिल होने नेपाल जायेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.