City Post Live
NEWS 24x7

राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा में हंगामा, हर्षवर्धन की ओर दौड़े कांग्रेसी सांसद

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

राहुल गांधी के बयान पर लोकसभा में हंगामा, हर्षवर्धन की ओर दौड़े कांग्रेसी सांसद

सिटी पोस्ट लाइव : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘डंडा वार’ पर लोकसभा में हंगामा ऐसा हुआ कि पक्ष विपक्ष दोनों एक दूसरे से गुंडों की तरह भीड़ गए.  मानों पूरा संसद कोई जंग का अखाड़ा हो और पक्ष विपक्ष के सांसद पहलवान. मौका था सवालों के जबाव देने का. सुबह जब सदन की कार्रवाई शुरू हुई, तब केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन एक सवाल का जवाब देने के लिए खड़े हुए. उन्होंने अपने जवाब से पहले कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर राहुल गांधी के डंडे वाले बयान की आलोचना करते हैं. इतना सुनते ही विपक्षी सांंसद भड़क गए. कांग्रेसी सांसद को गुस्सा इतना आया कि वे सीधे डॉ. हर्षवर्धन की ओर आ पहुंचे. 

भाजपा सांसदों को आरोप है कि इस दौरान कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर अपनी सीट से उठे और डॉ. हर्षबर्धन तक आ पहुंचे और धक्का देने की कोशिश की. वहीं राहुल गांधी व अन्य कांग्रेस सांसदों का कहना है कि जब वे प्रदर्शन करने वेल में पहुंचे तो भाजपा सांसदों ने गुंडागर्दी की. संसदीय कार्यमंत्री प्रहलाद जोशी के मुताबिक, राहुल गांधी के इशारे पर हॉ. हर्षवर्धन के साथ हाथापाई हुई. यह कांग्रेस के फ्रंस्ट्रेशन है. वे गुंडागर्दी पर उतर आए हैं.

राहुल गांधी का कहना है कि वायनाड में एक स्थान पर मेडिकल कॉलेज नहीं होने का सवाल था. यह सवाल मैंने उठाया था, लेकिन भाजपा वालों को यह पसंद नहीं आया. वे नहीं चाहते कि मैं बोलूंं। हमारे सांसदों पर हमला हुआ है. वही भाजपा सांसद जगदंबिका पाल का मुताबिक, डॉ. हर्षवर्धन के साथ गलत बर्ताव हुआ है। यह लोकतंत्र के लिए काला अध्याय है. बताते चलें लोकसभा में शुक्रवार को खूब हंगामा हुआ. एक बार तो हालात ऐसे बन गए कि भाजपा और कांग्रेस के सदस्य आमने-सामने आ गए.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.