City Post Live
NEWS 24x7

कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर राहुल गांधी पीएम मोदी पर हमलावर

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ ही रहे हैं. अच्छी बात ये हैं कि जितने मामले बढ़ रहे हैं. उससे कहीं अधिक ठीक भी हो रहे हैं. बता दें पिछले 24 घंटे के दौरान 9,24,998 नमूनों की जांच की गयी है। गुरुवार को भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक 20 अगस्त को देश भर में 9,24,998 नमूनों की जांच की गयी और इसके साथ ही अब तक जांच किये गये नमूनों की कुल संख्या बढ़कर 3,85,76,510 हो गयी है।

पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के अब तक के सर्वाधिक 75,760 नये मामले सामने आने से अब तक संक्रमण के शिकार हुए व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 33,10,234 हो गयी है हालांकि, 26 अगस्त को 56,013 संक्रमितों के रोगमुक्त होने और 1,023 मरीजों की मौत से संक्रमण के सक्रिय मामलों में 18,724 की तेजी आयी है।

लेकिन इसके बावजूद अबतक कोरोना वैक्सीन भारत बनाने में असफल रहा है. वहीं इसे लेकर पीएम मोदी पर विपक्ष हमलावर है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर करार हमला किया है. उन्होंने ट्वीट किया, ”कोविड के टीके तक पहुंच की एक उचित और समग्र रणनीति अब तक बन जानी चाहिए थी। लेकिन अब तक इसके कोई संकेत नहीं मिले हैं। भारत सरकार की कोई तैयारी नहीं होना खतरनाक है।” कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता ने कहा था कि सरकार को कोरोना वायरस के टीके के इस्तेमाल, इसके वितरण की व्यवस्था पर अभी से काम करना चाहिए।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.