City Post Live
NEWS 24x7

केजरीवाल से बहुत नाराज हैं मनोज तिवारी, कहा-नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी!

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

केजरीवाल से बहुत नाराज हैं मनोज तिवारी, कहा-नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी!

भाजपा सांसद और दिल्ली भरतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है। तिवारी ने अपने ट्वीट हैण्डल पर ट्वीट करते हुए लिखा है ‘नर्क में भी जगह नहीं मिलेगी अरविंद केजरीवाल जी जितनी घिनौनी साज़िश आप कर रहे हैं..!

इस से पहले केजरीवाल ने दो ट्वीट किया था पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा सफ़ाई कर्मचारी मेरे घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्हें भाजपा ने झूठ बोलकर बरगलाया है। मैं उनसे सीधे बात करने उनके बीच जा रहा हूँ। उनको सच बताऊँगा। सारे तथ्य उनके और दिल्ली की जनता के सामने रखूँगा।

इसके बाद के ट्वीट में उन्होंने कहा दिल्ली की सफ़ाई व्यवस्था को लेकर मैं बेहद चिंतित हूँ। भाजपा की केंद्र और MCD की सरकारों ने दिल्ली की सफ़ाई व्यवस्था को पूरी तरह अस्त व्यस्त कर दिया है मैं अपने सफ़ाई कर्मचारियों को लेकर भी बेहद चिंतित हूँ। हर दो महीनों में इनको अपनी तनख़्वाह लेने के लिए हड़ताल करनी पड़ती है।

गौरतलब है कि जब से दिल्ली में केजरीवाल सरकार बनी है MCD और राज्य सरकार के बीच फंड को लेकर तकरार शुरू है। कई बार कर्मचारियों को अपने वेतन के लिए आंदोलन और हड़ताल करना परता है। पिछले कई महीनों से केंद्र और राज्य सरकारें सिर्फ एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहें हैं। जाहिर है कि एमसीडी में भाजपा का शासन है और फंड इसको दिल्ली सरकार देती है।

नई दिल्ली से आशुतोष झा की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.