City Post Live
NEWS 24x7

ख़ुफ़िया विभाग ने किया एलर्ट, शाहीन बाग़ में मच सकता है उपद्रव, दिल्ली पुलिस चौकस

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

ख़ुफ़िया विभाग ने किया एलर्ट, शाहीन बाग़ में मच सकता है उपद्रव, दिल्ली पुलिस चौकस

सिटी पोस्ट लाइव : उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के बाद अब ख़ुफ़िया विभाग ने दिल्ली के शाहीन बाग़ में चल रहे CAA, NRC और CAA के खिलाफ प्रोटेस्ट पर अलर्ट जारी किया है. ख़ुफ़िया विभाग ने शाहीन बाग़ में उपद्रव होने की आशंका जताई है. बता दें दिल्ली में बीते कुछ दिनों से हिंसा भड़कने के बाद बुधवार का दिन राहत भरा रहा. अभीतक कहीं से भी हिंसक झड़पों की कोई सूचना नहीं आई है. संवेदनशील इलाकों में भारी तादाद में सुरक्षा बलों की तैनाती और निरंतर हो रहे फ्लैग मार्च ने दिल्ली में एक बार फिर शांति स्थापित कर दी है. किन्तु अब दिल्ली पुलिस को एक नया इनपुट मिला है. जिसके बाद पुलिस प्रशासन चौकस हो गई है.

पुलिस को पता चला है कि रविवार को शाहीन बाग में भारी तादाद में लोग जमा हो सकते हैं. सूचना के अनुसार वहां लोगों के पास हथियार भी हो सकते हैं. इस सूचना के हाथ लगते ही शाहीन बाग को लेकर दिल्ली पुलिस सतर्क हो गई है. पुलिस ने सुरक्षा को लेकर बैठक भी की है. मौजपुर, जाफराबाद, भजनपुरा और सीलमपुर में भड़की हिंसा के मद्देनज़र दिल्ली पुलिस अब शाहीन बाग के लिए सतर्क हो गई है.

इसे लेकर दिल्ली पुलिस के उच्च अधिकारियों ने देर रात शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के साथ बैठक की है. जानकारी के अनुसार यह बैठक लगभग आधे घंटे तक चली है. स्थिति को देखते हुए दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों से एक बार फिर शाहीन बाग के मार्ग को खाली करने का आग्रह किया है. पुलिस अधिकारियों ने आग्रह किया है कि प्रदर्शन सड़क से शिफ्ट हो जाए. अधिकारीयों ने अदालत का हवाला देते हुए भी आग्रह किया, जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि भारत का संविधान हर किसी को विरोध करने का अधिकार देता है लेकिन तब तक, जबतक किसी अन्य को इससे नुक्सान या परेशानी न हो.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.