City Post Live
NEWS 24x7

अमेरिका में युवा खेल रहे हैं कोरोना-कोरोना, खूब हो रही है कोरोना पार्टी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : दुनिया में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है और मौत में भी दिनोंदिन इजाफा हो रहा.कोरोना के बढ़ते संक्रमण के डर से लोग दहशत में हैं. लेकिन वाशिंगटन में युवा कोरोना पार्टी कर रहे हैं. अमेरिका में कुछ युवा कोरोना मरीजों के साथ पार्टी कर रहे हैं. इस पार्टी में शर्त लगाई जा रही है कि आखिर कोरोना मरीज के संपर्क में आने के बाद सबसे पहले कौन वायरस की चपेट में आता है. इस पार्टी में शामिल जो भी शख्स सबसे पहले कोरोना से बीमार पड़ता है उसे पार्टी में शामिल बाकी लोग पैसे दे रहे हैं.

इस कोरोना पार्टी में आने के लिए कोरोना मरीजों से खास रिक्वेस्ट भेजी जा रही है. अमेरिका के अलबामा में इस तरह की कई पार्टियां इन दिनों आयोजित की जा रही हैं.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टूसकालूसा की सिटी काउंसिलर सोनिया मैककिन्स्ट्री ने इसका जिक्र करते हुए बताया कि जब उन्हें पहले इस तरह की खबरों का पता चला तो उन्होंने सोचा कि ये महज एक अफवाह है. कोई भला इस डरावने माहौल में ऐसा कैसे कर सकता है.

लेकिन जब उन्होंने पता लगाया तो डॉक्टर से लेकर तमाम अधिकारियों ने कहा कि ये अफवाह नहीं है बल्कि ये खतरनाक सच शहर में तेजी से बढ़ रहा है. युवा जानबूझकर इस तरह की पार्टी ऑर्गनाइज कर रहे हैं. इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक मरीज इस तरह की पार्टी में शामिल होने के बाद कोरोना की चपेट में आ गया. उसे इस पार्टी के लिए पैसे भी मिले.। अधिकारियों का कहना है कि आसपास के इलाके में इस तरह की कई पार्टी का पता चला है लेकिन ये संख्या और भी बड़ी हो सकती है.

पहली दफा सुनने में ये बात अजीब और डरावनी लगती है क्योंकि एक ओर दुनिया में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है और मौत में भी दिनोंदिन इजाफा हो रहा. ऐसे में इस तरह की लापरवाही भला कोई कैसे कर सकता है? लेकिन ये सच है. लोग इस तरह की पार्टी में शामिल होकर कितनों को कोरोना की चपेट में ला रहे हैं.ये हाल तब है जब दुनिया में कोरोना मरीजों के मामले में अमेरिका सबसे आगे है. अबतक अमेरिका में 28 लाख से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और 1 लाख 31 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.