City Post Live
NEWS 24x7

अरविंद केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अरविंद केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उनके चेंबर के ठीक बाहर अनिल शर्मा नाम के व्यक्ति ने मिर्ची पाउडर फेंककर हमला किया. इस हमले में उनका चश्मा भी टूटा गया. वही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसकी पहचान अनिल शर्मा के तौर पर हुई है. आरोपी नारायणा का रहनेवाला बताया जा रहा है. जानकारी अनुसार आरोपी माचिस की डिबिया में मिर्च पाउडर लेकर आया था. उसका कहना है कि मैंने तो केजरीवाल को गोली मारने की बात कही थी, लेकिन सिर्फ मिर्च पाउडर डालकर छोड़ दिया हूं.

इस हमले के बाद दिल्ली पुलिस की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं. साथ ही आरोप -प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो चूका है. आम आदमी पार्टी ने इसे लेकर केंद्र सरकार की सुरक्षा पर सवाल खड़े किये हैं. आम आदमी पार्टी ने कहा कि दिल्ली की प्रशासनिक व्यवस्था विफल हो चुकी है. दिल्ली में कोई भी आदमी सुरक्षित नही है. बता दें पुलिस आरोपी युवक से से पुछताछ कर रही है.

आरोपी अनिल शर्मा ने बताया कि मैंने गोली मारने कि बात पहले ही फेसबुक के जरिए बता कह दी थी. लेकिन मैंने महज लाल मिर्च पाउडर ही उनकी आँखों में झोंका. हालांकि मामला अबतक साफ़ नहीं हो पाया है कि उसने ऐसा क्यों किया. गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल पर हमला पहली बार नहीं है .पहले भी उनके चेहरे पर कालिख पोतने की घटना हो चुकी है. आए दिन इस प्रकार की घटनाएं नेताओं के ऊपर सुनने को मिलती रहती है. कुछ महीने पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर एक कार्यक्रम के दौरान बापू सभागार में चप्पल फेंकने का मामला प्रकाश में आया था.

नई दिल्ली से आशुतोष झा की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.