City Post Live
NEWS 24x7

राजनाथ सिंह की सेनाध्यक्षों के साथ बड़ी बैठक, कहा-1 इंच पीछे नहीं हटेगी सेना.

प्रधानमंत्री से रात 9 बजे मिलने पहुंचे अमित शाह, अभी भी उनकी चल रही है दोनों के बीच बातचीत.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : वास्तविक नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना (Indian Army in Galwan Valley) और चीनी आर्मी के बीच हुए संघर्ष के बाद दिल्ली में सरगर्मियां बढ़ गई हैं.आज अमित शाह ने रात 9 बजे प्रधानमंत्री से मुलाक़ात की.मन जा रहा है कि चाइना भारत के बीच चल रहे तनाव को लेकर ही अमित शाह मोदीसे विचार विमर्श करने पहुंचे हैं. केंद्र सरकार ने इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया की तैयारी शुरू कर दी है. खुद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने वास्तविक नियंत्रण रेखा के हालातों को देखते हुए दिल्ली में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत और तीनों सशस्त्र सेनाओं के प्रमुखों के साथ बड़ी बैठक की है.

राजनाथ सिंह के आधिकारिक आवास 24, अकबर रोड पर हुई इस बैठक में सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे, चीफ ऑफ एयर स्टाफ आरकेएस भदौरिया और नौसेना प्रमुख करमबीर सिंह ने हिस्सा लिया है. इस बैठक में राजनाथ अफसरों से वास्तविक नियंत्रण रेखा के हालातों पर अपडेट ले रहे हैं. माना जा रहा है कि एलएसी के हालात पर जल्द ही दिल्ली में कैबिनेट कमिटी ऑन सिक्यॉरिटी की बैठक भी हो सकती है.माना जा रहा है कि चीन की सेना के साथ हुए विवाद पर सेना के अफसर रक्षामंत्री को फीडबैक दे रहे हैं. इसके अलावा विदेश मंत्रालय और प्रधानमंत्री कार्यालय के अफसर भी पूरे हालात पर नजर बनाए हुए हैं. एलएसी पर उपजे हालातों को लेकर अमित शाह ने पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार की रात बैठक की.

गौरतलब है कि मंगलवार दोपहर एलएसी पर भारतीय सेना और चीन की पीपल्स लिब्रेशन आर्मी के बीच हिंसक झड़प की खबर मिली है. इस संघर्ष में भारतीय सेना के एक अफसर समेत कुल 3 जवान शहीद हुए हैं. इसके अलावा चीन को भी इस झड़प में नुकसान पहुंचा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.