City Post Live
NEWS 24x7

एक ही दिन में 93 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, मरकज से जुड़े हैं सभी लोग

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

एक ही दिन में 93 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, मरकज से जुड़े हैं सभी लोग

सिटी पोस्ट लाइव : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है.सबसे ज्यादा खतरनाक मरकज जमात से जुड़े लोग बन गए हैं. बुधवार को कोरोना के 93 नए मामले की पुष्टि की गई है. सभी 93 मरीज मरकज से हैं, ये सभी क्वारंटीन में रखे गए मरकज से जुड़े लोग हैं.

93 नये मामले के साथ दिल्ली में कुल मरीजों की संख्या 669 तक पहुंच गई है. ऐसा दूसरी बार हुआ है, जब एक ही दिन में 93 मामले सामने आए हैं. इससे पहले पिछले शुक्रवार को एक दिन में 93 मामले आए थे, जो अब तक का एक दिन में सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस है. दिल्ली सरकार की तरफ से जारी रिपोर्ट के अनुसार अब दिल्ली में 214 मरीज ऐसे हैं, जिनमें वायरस की पुष्टि विदेश या उनसे संक्रमित हैं. जबकि 426 मरकज वाले हैं। वहीं, अब 29 पॉजिटिव ऐसे मरीज हैं, जिनमें यह पता लगाया जा रहा है कि संक्रमण कैसे पहुंचा. अभी अस्पतालों में 558 मरीज एडमिट .जबकि अब तक 20 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दी जा चुकी है, वहीं इस वायरस की वजह से अब तक 9 की मौत हो चुकी है.

सरकार द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार अब तक दिल्ली में कुल 9332 सैंपल लिए गए हैं, जिसमें 558 पॉजिटिव, 7897 निगेटिव हैं और 847 की रिपोर्ट पेंडिंग है. अभी 20 क्वरंटीन सेंटरों में कुल 2968 लोग क्वरंटीन में हैं.बिहार में भी लगातार मरकज जमात के लोग पकडे जा रहे हैं. वो चोरी छुप्पे घर पर अपना ईलाज करवा रहे हैं.उनके मेडिकल स्टोर्स में पहुँच जाने से स्थिति और भी भयावह हो गई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.