City Post Live
NEWS 24x7

शिवानंद ने दे दिए हैं संकेत, RJD कर सकती है तेजप्रताप के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

शिवानंद ने दे दिए हैं संकेत, RJD कर सकती है तेजप्रताप के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई

सिटी पोस्ट लाइव : राष्ट्रीय जनता दल तेजप्रताप यादव के विरुद्ध  बड़ी कार्रवाई करने का मन बना रही है. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने तेजप्रताप यादव के खिलाफ बड़ी कारवाई के संकेत दे दिए हैं. उनके अनुसार  पार्टी  तेजप्रताप यादव के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकती है. उन्होंने बताया कि तेजप्रताप यादव का पूरा मामला आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के संज्ञान में है और वे उनको लेकर अनुशासन कमेटी बनाने का विचार कर सकते हैं.

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव पार्टी लाइन से अलग अपने द्वारा घोषित लालू-राबड़ी मोर्चा के दो उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने जहानाबाद में अपने चंद्रप्रकाश के लिए प्रचार किया था और अब वे पिछले दो दिनों से वे शिवहर में लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी अंगेश कुमार सिंह उर्फ अंगराज के प्रचार में डटे हुए हैं.

शुक्रवार को शिवहर पहुंचे तेजप्रताप यादव ने आरजेडी उम्मीदवार सैयद फैसल अली पर जमकर निशाना साधा. उन्हें बीजेपी का एजेंट बताते हुए कहा कि मुख्तार अब्बास नकवी के साथ उनकी तस्वीर है. यहां बाहरी प्रत्याशी नहीं चलेगा. उन्होंने लोगों से अंगेश को जीत दिलाने की अपील की.तेजप्रताप ने खुद को बागी कहने वालों को करारा जवाब देते हुए कहा कि वे लालू के बेटे हैं और उनमें लालू का खून है. राजद उनकी पार्टी है तो उसमें वे बागी कैसे हुए? तेजप्रताप ने कहा कि अगर लोग अगर हमको बागी समझते हैं, तो मैं बागी ही सही.

तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को शिवहर, पिपराढ़ी, पुरनहिया सुप्पी बैरगनिया और रीगा में रोड शो किया. गौरतलब है कि उन्होंने गुरुवार को शिवहर लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले पूर्वी चम्पारण जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो किया था. देर शाम पूर्वी चम्पारण के सीमा में प्रवेश करने के बाद उन्होंने सबसे पहले मधुबन में रोड शो किया. यहां काफी संख्या में युवाओं ने उनका भव्य स्वागत किया.अब तेजप्रताप अपनी ही पार्टी के लिए सबसे बड़ी चुनौती बन चुके हैं.वो अपने ससुर चन्द्रिका राय के खिलाफ भी चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं, हालांकि बाद में उन्होंने इस मामले पर चुप्पी साध ली लेकिन हाजीपुर, जहानाबाद और शिवहर में वो अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए बड़ी चुनौती बने हुए हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.