City Post Live
NEWS 24x7

JDU के लोक सभा चुनाव के ये हो सकते हैं संभावित उम्मीदवार, देखिये पूरी लिस्ट

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

JDU के लोक सभा चुनाव के ये हो सकते हैं संभावित उम्मीदवार, देखिये पूरी लिस्ट

सिटी पोस्ट लाइव :  जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने अपने लोकसभा के संभावित उम्मीदवारों का चयन कर लिया है. आज या फिर कलतक इन संभाविद उम्मदवारी की लिस्ट जारी की जा सकती है. उम्मीदवारों की संभावित लिस्ट के अनुसार किशनगंज से महमूद अशरफ़, कारा काट से महाबली सिंह या फिर नागमणि उम्मीदवार बन सकते हैं. गया से विजय मांझी और जहानाबाद संसदीय क्षेत्र से चंदेश्वर चंद्रवंशी मैदान में उतर सकते हैं.

इसी तरह नालंदा से कौशलेंद्र कुमार, मधेपुरा से दिनेश चंद्र यादव, झंझारपुर से आर पी मंडल, सुपौल से दिलकेश्वर कामत, कटिहार से दुलाल चंद गोस्वामी, सीतामढ़ी से डॉ वरुण, गोपालगंज से आलोक सुमन, सिवान से अजय सिंह, मुंगेर से ललन सिंह, भागलपुर से अजय मंडल, वाल्मीकि नगर से बैंजनाथ महतो, पूर्णिया से संतोष कुशवाहा और बांका लोकसभा सीट से गिरधारी यादव ताल ठोक सकते हैं.

गौरतलब है कि आज ही बिहार में पहले दो चरण के लिए महागठबंधन के बीच सीट शेयरिंग की घोषणा कर दी गई. इसके तहत आरजेडी 20, कांग्रेस 9, रालोसपा 5, हम 3, वीआईपी 3, राजद के कोटे से भाकपा माले एक सीट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं.  वहीं, पहले चरण की चार सीटों पर उम्मीदवारों की भी घोषणा कर दी गई है.  इसके तहत पहले फेज की गया और औरंगाबाद की सीट हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के खाते में गई है. जबकि जमुई सीट आरएलएसपी और नवादा आरजेडी के खाते में.

आज 11 बजे NDA की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस BJP के दफ्तर में आयोजित होनेवाली है. इस प्रेस कांफ्रेंस में BJP अपने 17 प्रत्याशियों के नाम की सूची जारी कर सकती है. आज ही JDU भी अपने उम्मीदवारों के नाम का खुलासा कर सकती है. जैसे ही NDA प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होगी ,महागठबंधन भी 24 मार्च को अपना उम्मीदवार घोषित करेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.