City Post Live
NEWS 24x7

धनतेरस पर 27 लाख की XUV और 19 लाख की बाइक की खूब है डिमांड

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना की डेढ़ साल से मार झेल रहे कारोबारियों को इस दिवाली पर कमाई का मौका एकबार फिर से मिला है.ऑटोमोबाइल बाजार में एक बार फिर रौनक दिखाई दे रही है. धनतरेस को लेकर बाजार में रौनक है. धनतेरस के खास दिन 22 लाख की XUV 700 की 200 और 19 लाख वाली बाइक की 5 बुकिंग हुई है. कार और बाइक स्कूटी की हजार की संख्या में एडवांस बुकिंग है.धनतेरस पर बाइक बाजार में महंगी बाइक का युवाओं में जबरदस्त क्रेज दिख रहा पटना में 19 लाख तक की बाइक की एडवांस बुंकिग हुई है। फेस्टिवल को लेकर बाजार की तेजी कोरोबारियों में काफी उत्साह है.

धनतेरस के एक दिन पहले ग्राहकों ने गाडी के डिलीवरी का समय भी फाइनल कर लिया है. मंगलवार को धनतेरस पर डिलीवरी के लिए महिंद्रा XUV 700 की 200 गाड़ियों की एडवांस बुकिंग काफी पहले हो चुकी है. महिंद्रा XUV 700 का रेट डिफरेंट मॉडल और वेरियंट के हिसाब से अलग अलग है. 14 से 22 लाख कीमत वाली इस गाड़ी के लिए 200 लोगों की एडवांस के साथ धनतेरस पर डिलीवरी पक्की है. डीलरों के अनुसार मांग इतनी है कि वो अपने ग्राहकों को समय पर इसकी डिलेवरी नहीं दे पा रहे हैं.

महिंद्रा XUV 700 की वेटिंग दो से चार माह तक चल रही है. 90 प्रतिशत फाइनेंस होने के कारण ग्राहक भी खूब हैं. किया सेल्टोस की 300 गाड़ियों की बुकिंग हो चुकी है. इसकी कीमत 17 लाख रुपए तक है. अमर ज्योति किया शोरूम के डायरेक्टर राघव पाण्डेय का कहना है कि यह गाड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. इसकी भी वेटिंग 8 माह तक की है. कृष हुंडई के जीएम सेल्स अमितेष सिन्हा का कहना है कि 36 लाख की टक्शन की एक और 18 लाख की अल्काजार की 18 XUV कारों की भी बुकिंग हुई है.

युवाओं को इस बार पावरफुल और स्पोर्टी लुक वाली बाइक पंसद आ रही है. इस सेगमेंट में बजाज डोमिनार 400 की भी खूब डिमांड है. इसकी कीमत ऑन रोड 2.60 लाख है. इसके अलावा KTM की एडवेंचर 3.85 लाख और आरसी-200 की कीमत 2.43 लाख रुपए है. आरसी-200 की धनतेरस से पहले सात बाइक की बुकिंग हो चुकी है. बजाज डोमिनार-400 की 4 बाइक पहले ही बुकिंग हो चुकी है. युवाओं में इस बाइक को लेकर क्रेज है.

इलेक्ट्रानिक्स का बाजार में भी खूब रौनक है. धनतेरस के बाजार पर इलेक्ट्रानिक्स की मंडी में भी खूब तैयारी है. टीवी, फ्रिज, मोबाइल फोन सहित होम एप्लायंस के सामानों को लेकर काफी डिमांड है. महंगी टीवी और फ्रिज की तो एडवांस में बुकिंग हो चुकी है. अब आज धनतेस पर ग्राहक अपने मुहूर्त के अनुसार डिलीवरी कराएंगे. आदित्य विजन से जिन सामानों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है उसमें साढ़े पांच लाख की 77 इंच ओलेएड टीवी, दो लाख तीस हजार का फ्रीज, एक लाख 72 हजार का मोबाइल फोन, 2 लाख की लैपटॉप शामिल है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.