City Post Live
NEWS 24x7

गिट्टी बालू छोड़ सभी मालवाहक वाहनों के परिचालन की छूट, खुलेगें गाड़ियों के वर्कशॉप

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

गिट्टी बालू छोड़ सभी मालवाहक वाहनों के परिचालन की छुट, खुलेगें गाड़ियों के वर्कशॉप

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में लॉक डाउन ख़त्म करने की तैयारी अभी से शुरू हो गई है. बिहार सरकार ने आज से बालू-गिट्टी को छोड़कर अन्य मालवाहक वाहनों का निर्वाध रूप से परिचालन की छुट दे दी है.अब  गाड़ियों के वर्कशाप भी खोले जायेंगे. मालवाहक वाहनों का परिचालन सुगमता पूर्वक किया जा सके, इसके लिए परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने मंगलवार को विभिन्न ट्रांसपोर्टरों  के साथ समीक्षा बैठक की. बैठक के दौरान ट्रांसपोर्टरों की समस्याओं से परिवहन सचिव अवगत हुए.परिवहन सचिव द्वारा सभी जिला परिवहन पदाधिकारी को निर्देश दिया गया है कि अपने-अपने जिले में परिवहन ट्रांसपोर्टर्स के साथ बैठक करें तथा उन्हें जो समस्या हो रही है उसका निराकरण करें.

बैठक के दौरान ट्रांसपोर्टर्स के द्वारा परिवहन सचिव को बताया गया कि अन्य राज्यों में कहीं-कहीं कुछ समस्याएं हो रही हैं. प्रधान सचिव ने उन्हें निर्देश दिया की परिवहन के दौरान कहीं भी समस्या हो तो इसकी सूचना नियंत्रण कक्ष को दें ताकि समस्या के निराकरण हेतु उस राज्य से बात की जा सके.परिवहन सचिव ने बताया कि खाद्य सामग्री एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं  के परिवहन की लगातार समीक्षा की जा रही है. खाद्य सामग्री परिवहन पर किसी प्रकार की रोक नहीं हैं. उन्होंने बताया कि एसेंशियल-नॉन एसेंशियल मालवाहक वाहनों के आने जाने पर किसी तरह की कोई रोक नहीं है. सभी ट्रांसपोर्टर मालवाहक वाहनों को निर्बाध रूप से चला सकते हैं.

संजय अग्रवाल ने कहा कि कहा गिट्टी-बालू आदि को छोड़ किसी भी तरह के फूड प्रोडक्टस मालवाहक वाहनों के परिचालन पर रोक नहीं है. राज्य में आसानी से खाद्यान्न आपूर्ति की जा सके इसके लिए मालवाहक वाहनों का परिचालन जारी रहेगा. ट्रांसपोर्टरों द्वारा ट्रक ड्राइवरों की कमी और लॉक डाउन की वजह से ड्राइवरों को होनेवाली  परेशानी से भी अवगत कराया. परिवहन सचिव ने कहा कि ड्राइवर को आने में परेशानी है तो पास बनवा लें. पास की व्यवस्था की गई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.