City Post Live
NEWS 24x7

50 लाख की फिरौती के लिए युवक का अपहरण कर की उसकी हत्या, 2 अपराधी हुए गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के नालंदा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पचास लाख की फिरौती के लिए एक युवक का अपहरण कर लिया गया. इसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी. वहीं, युवक के हत्या के कई साक्ष्य आशनगर नगर स्कूल से मिले. वहीं, इस घटना को लेकर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, बिहार थाना इलाके के मूसेपुर मुहल्ले से बीते 16 अक्टूबर को 50 लाख रुपये फिरौती के लिए अपहरण किये गए युवक की हत्या कर शव को जला दिया गया.

मृतक की पहचान नीतीश के रूप में हुई है. इस मामले में पुलिस ने एक स्कूल के प्रिंसिपल समेत दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में बिहार थाना पुलिस खोजी कुत्ते के साथ आशनगर स्थित मदर टेरेसा माइकल्स स्कूल पहुंच गई जहां से हत्या के कई साक्ष्य मिले हैं. सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि, अपहरण के बाद इन लोगों ने नीतीश के परिवार से 50 लाख रुपए फिरौती की मांग की थी.

इसके साथ ही उसके बाद लोगों ने उसकी हत्या कर स्कूल में जला दिया. उसके अवशेष भी मिले हैं. इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल दीपक मेहता और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है. इस अपहरण और हत्या मामले का सबसे चौंकाने वाला पहलू यह है कि मृतक नीतिश और दीपक दोनों ममेरा फुफेरा भाई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.