City Post Live
NEWS 24x7

सीवान पुलिस लाइन में महिला कांस्टेबल ने की खुदकुशी, मिला है सुसाइड नोट

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सीवान पुलिस लाइन में महिला कांस्टेबल ने की खुदकुशी, मिला है सुसाइड नोट

सिटी पोस्ट लाइव : सीवान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहाँ एक महिला कांस्टेबल ने अपने कमरे में खुदकुशी कर ली है. महिला कांस्टेबल ने पुलिस लाइन स्थित अपने कमरे में खुदकुशी की है. कांस्टेबल का नाम स्नेहा कुमारी है जो मुंगेर जिला की रहने वाली है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने कमरे का ताला तोड़ा कर शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सिटी पोस्ट लाइव के संवाददाता के अनुसार कमरे में महिला का शव सेलिंग से लटका हुआ मिला है. साथ ही उसके बगल में एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिस पर लिखा है कि मैं अपने जीवन से तंग आ गई हूं. इसके चलते मैं खुदकुशी कर रही हूं. अपने सुसाइड नोट में मृत महिला ने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है. वहीं, सीवान एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला कांस्टेबल ने करीब 40 घंटे पहले खुदकुशी की है.

शव से बदबू आ रही है. एसपी ने कहा कि फॉरेंसिक की टीम आई हुई है. मामले की जांच की जा रही है.  सुसाइड नोट में किसी को दोषी नहीं ठहराया गया है लेकिन पुलिस हरेक पहलू से जांच कर रहे हैं. एसपी का कहना है कि  आखिर सुसाइड के पीछे का सच क्या है, जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.