City Post Live
NEWS 24x7

शातिर पत्नी ने प्रेमी से मिलकर पति को मार डाला, घर में ही दफना दिया शव को

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के गया  जिले के बाराचट्टी थाना के हाहेसाड़ी गांव में अवैध संबंध में हत्या का मामला सामने आया है. ये हत्या किसी और ने नहीं बल्कि पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी है. हत्या करने के बाद उसके शव को घर में ही पत्नी ने दफना दिया.किसी को मामले की जानकारी न हो उसने उस जगह पर टीवी ,फ्रीज़ और खटिया लगा दिया. पुलिस के अनुसार गया जिले के बाराचट्टी थाना के हाहेसाड़ी गांव की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है.इस कातिल पत्नी के प्रेमी की पुलिस तलाश कर रही है.

दरअसल, मृतक बासो तुरी के घर में  मंगलवार को मीट और दारू पार्टी हुई थी. इस पार्टी में और कई लोग शामिल हुए थे.लेकिन  उस दिन के बाद से ही सो तुरी गायब हो गये. भतीजा महेन्द्र तुरी को जब कुछ गड़बड़ की आशंका हुई तो उसने अपने चाचा की खोजबीन शुरू की. जब उनका कोई सुराग नहीं मिला तो उसने अपनी चाची से चाचा के बारे में पूछताछ शुरू कर दी .जब उसने चाची को पुलिस में जाने की धमकी देना शुरू किया तो चाची डर गई . भतीजा महेन्द्र तुरी के धमकी से डरी मृतक बासो तुरी की पत्नी जुनी देवी अपने पंचायत के सरपंच देवंती देवी के पास पहुंची .उसने वहां अपना जुर्म कबूल लिया और दस हजार की घूस की पेशकश करते हुए खुद को बचाने की गुहार लगाई. सरपंच ने पुलिस को तुरत सूचना दी .पुलिस ने जब पूछताछ शुरू किया तो चाची ने सबकुछ उगल दिया.उसने बताया कि मीट और शराब पार्टी के बाद उसने किस तरह से अपने प्रेमी और उसके साथियों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. हत्या के बाद उसकी लाश को घर में ही दफना दिया .किसी को पता नहीं चले, उसने या आस-पास टीवी, कुलर और खटिया रख दिया.पुलिस ने  घर में दफन किये गये शव को खोदकर निकाला और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया.

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि तत्काल आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ के आधार पर हत्या की असली वजह और हत्या में सहयोग करने वाले अन्य आरोपी के पहचान की कोशश की जा रही है.पुलिस के अनुसार इस हत्या में उसका प्रेमी और उसके कुछ साथी शामिल हैं.इस घटना ने एकबार सबको हिलाकर रख दिया है.जमुनी देबी के इस कुकृत्य से रिश्तों से ही भरोसा ख़त्म हो जाने का खतरा पैदा हो गया है. जब पत्नी ही हत्यारिन हो, भला ऐसे में पति की जान की सलामती की उम्मीद कैसे की जा सकती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.