City Post Live
NEWS 24x7

AK-47 लहरानेवाले अनंत सिंह के दो दुश्मन धराये, विवेक पहलवान के हैं ख़ास गुर्गे

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

AK-47 लहरानेवाले अनंत सिंह के दो दुश्मन धराये, विवेक पहलवान के हैं ख़ास गुर्गे

सिटी पोस्ट लाइव : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के विरोधी विवेक पहलवान की मुश्किलें भी बढती जा रही हैं.आज बाढ़ पुलिस ने विवेक पहलवान को दो शातिर गुर्गों को धर दबोचा है. विवेक पहलवान के ईन दो गुर्गों विक्की और चन्दन का एक सप्ताह पूर्व AK-47 लहराते हुए एक विडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था. अनंत सिंह के समर्थकों ने दावा किया था कि ये विडियो विवेक पहलवान के घर के एक कमरे का है. ये AK 47 विवेक पहलवान की हैं.

इस विडियो के वायरल होने के बाद अनंत सिंह ने कहा था कि अब उनका आरोप सही साबित हुआ है कि विवेक पहलवान ने ही उनके गावं के घर में AK -47 रख कर उन्हें फर्जी मुकदमे में फंसाया था.इस विडियो के वायरल होने के बाद अनंत सिंह समर्थकों ने विवेक पहलवान की गिरफ्तारी की मांग तेज कर दी थी.बढ़ते दबाव के कारण पुलिस को विवेक पहलवान के घर छापा मारना पड़ा था. लेकिन इस छापेमारी में विवेक पहलवान और AK-47 लहराने वाले उनके दोनों गुर्गे पुलिस के हाथ नहीं आ पाए थे.

दो सप्ताह से फरार चल रहे चन्दन और विक्की को पुलिस ने तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन विवेक पहलवान अभी भी गायब हैं. गौरतलब है कि विवेका पहलवान ने विडियो वायरल होने के बाद ये स्वीकार किया था कि ये विडियो उनके घर में बनाया गया है. लेकिन उन्होंने विडियो में दिखाए गए AK-47 को प्लास्टिक का खिलौना बता दिया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.