City Post Live
NEWS 24x7

प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी तो गांव वालों ने पकड़कर करवा दी जबरिया शादी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर क्षेत्र में प्रीत के खेल में प्रेमिका से मिलने आना प्रेमी युवक को उस वक़्त महंगा पड़ा जब ग्रामीणों ने जबरिया शादी करा दी। ऐसा ही कुछ मामला क्षेत्र के खांजहांपुर पंचायत के वार्ड संख्या 07 से सुनने को मिल रही है। जहां पर प्यार में पागल युवक अपनी प्रेमिका से मिलने खांजहांपुर आया था। परंतु किसी की तिरछी सी बुरी नजर लग गई। तथा प्रेमी युगल पकड़ा गया। इसके उपरांत ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को आपस में शादी कर लेने का सुझाव दिया। परंतु उक्त प्रेमी युगल शादी करने से इंकार करने लगा। इसके उपरांत लोगों ने पकड़कर जबरदस्ती प्रेमी युगल को शादी करा दी। फलतः प्रेमी युगल के माथे पर सवार प्यार का बुखार चंद लम्हों में काफुर हो गया। उक्त शादी का वीडियो बड़ी तेजी से शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग वायरल वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया एवं दोनों नवदंपति को आशीर्वाद देने में लगे हैं।

एकम्बा में हुई थी पहली मुलाकात

ग्रामीणों के अनुसार दोनों प्रेमी युगल के बीच चार वर्ष पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की पहली मुलाकात एकम्बा गांव में एक शादी समारोह में हुई थी। प्रेमी युवक अपने मौसी के घर आया था। जबकि प्रेमिका अपने ननिहाल गई थी। जहां पर दोनों एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो गए। और फिर आकर्षण पर प्रीत का रंग परवान चढ़ने लगा। जो मुलाकात-दर-मुलाकात बढ़ता गया। फिर प्यार में वशीभूत प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने खांजहांपुर आने लगा। बाहरी युवक के बार-बार पहुंचना ग्रामीणों को खटकने लगा। फिर प्यार का चक्कर का पता चला। फिर रंगेहाथ प्रेमी जोड़े का शादी का निर्णय लिया गया।

गांव के शिव मंदिर में कराई गई शादी

प्यार का लुत्फ़ उठाने पहुंचे प्रेमी को लड़की के पिता संजीत ठाकुर ने देख लिया। इसके बाद पकड़कर दोनों के बीच शादी करा देने की बात बताई। ग्रामीणों के मुताबिक 22 जुलाई को प्रेमी युवक छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बखड्डा निवासी दिनेश ठाकुर के पुत्र हरिमोहन कुमार की शादी प्रेमिका लक्ष्मी कुमारी से गांव के ही शिव मंदिर में हिन्दू रीति-रिवाज के साथ शादी कराई गई है। जिसका वीडियो स्थानीय लोगों में गुरुवार की देर शाम वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो में दूल्हा का जबरदस्ती शादी होता दिख रहा है। प्रेमी जोड़े की जबरिया शादी कराकर टाईमपास हीरो को सबक सिखाते हुए जबरिया शादी कराकर संदेश दिया है। अब गांव की भोली लड़की का शिकार करने से पहले टाईमपास मजनूं संभल जाए वरना शादी के जाल में फंस जाएंगे।

बेगूसराय से जीवेश तरुण की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.