City Post Live
NEWS 24x7

पटना में अंडर सेक्रेटरी की हत्या-कांड मामले में पुलिस ने दो लूटेरों को दबोचा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना के सचिवालय थाना क्षेत्र में योअजना विभाग के अंडर सक्रेटरी राजीव कुमार के घर डकैती और उनकी हत्या के मामले में पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिल है. पटना के एसएसपी मनु महराज के अनुसार इस हत्या-लूट कांड में शामिल दो अपराधी पकडे गए हैं. इनके पास से लूटे गए लाखों रुपये के आभूषण भी वरामद हुए हैं.पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ  कर रही है. गौरतलब है  कि पुलिस  को खुली चुनौती देते हुए अपराधियों ने सचिवालय थाना क्षेत्र में एक सचिवालयकर्मी राजीव कुमार के घर में मंगलवार की सुबह  अपराधियों ने धावा बोल दिया था. घरवालों के अनुसार चार अपराधी घर में घुस गए .घर के लोगों को बाँध दिया .उनसे लाकर की चाबी मांगी जब नहीं दिया तो महिलाओं के साथ छेड़खानी शुरू कर दी. जब उन्होंने विरोध किया तो गोली मार दी.

अस्पताल में ईलाज के दौरान उनकी औत हो गई.राजीव कुमार जो सचिवालय में योजना विभाग के अंडर सेक्रेटरी थे .उन्हें अपराधियों ने चार गोली मारी. उन्हें तुरत परिजनों ने अस्पताल पहुँचाया .लेकिन ईलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. सबसे खास बात ये घटना हुई देर रात और पुलिस सुबह दस बजे पहुंची. इस मामले में पटना एसएसपी मनु महराज ने सचिवालय के इंस्पेक्टर समेत सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था .इस मामले की जांच खुद एसएसपी मनु महाराज कर रहे थे. घटना के तीन दिनों के अंदर पटना पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर इस मामले का उद्भेदन कर देने का दावा किया है.

गौरतलब है कि पिछले एक महीने में दो विधयाकों के घरों में और एक अधिकारी के घर में डकैती कर अपराधियों ने यह साबित कर दिया है कि पटना पुलिस का ईकबाल ख़त्म हो गया है.हमले की वजह का तो पता चल गया है लेकिन इस घटना के पीछे किस गिरोह का हाथ है, अभीतक पता नहीं चला है.पुलिस तो अभीतक ठीक से जांच भी शुरू नहीं कर पाई है.राजधानी में बढ़ती हत्या और लूट की वारदातों को लेकर बीजेपी विधायक नितिन नविन और अरुण सिन्हा ने कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाना शुरू कर दिया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.