City Post Live
NEWS 24x7

रिया के सर पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, CBI ने पूछा-तुम्हे क्यों गिरफ्तार न किया जाए?

CBI के सवाल ने Rhea Chakraborty के माथे पर ला दिया पसीना, फिर CBI पर चिल्ला उठीं.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की  गिरफ्तारी की संभावना बढती जा रही है. CBI ने रिया से एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिससे रिया के माथे पर शिकन आ गई… वो घबरा गईं. इस दौरान रिया चक्रवर्ती चिल्ला उठीं. शनिवार को लगातार 7 घंटे की पूछताछ के दौरान ऐसा क्या हो गया, जिससे रिया को गिरफ्तारी का डर सता रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई ने शनिवार को जब रिया से दूसरे राउंड की पूछताछ की, तो रिया झल्लाईं, घबराईं और फिर चिल्लाईं. शनिवार को सीबीआई की टीम के सामने रिया चक्रवर्ती बैठी थीं. पहले दिन सीबीआई ने रिया को अपनी बात रखने का पूरा मौका दिया था, लेकिन दूसरे दिन सीबीआई ने ऐसे सवाल पूछे, जिससे रिया अपना आपा खो बैठीं. ऐसा लगा जैसे उन्हें गिरफ्तारी का डर सता रहा है. अब जानिए वो सवाल, जिससे रिया घबरा गईं. वो सवाल जिसने रिया के दिल की धड़कनें बढ़ा दी. वो सवाल जिसने रिया के माथे पर पसीना ला दिया.

सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई ने रिया से सीधा सवाल किया कि ‘तुम सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिविंग रिलेशनशिप में थी. एक पत्नी की तरह तुम सुशांत सिंह के साथ रह रही थी. ऐसे में तुम सुशांत की मानसिक हालात को अच्छी तरह समझती होगी. फिर भी तुमने अपनी कोई भी जिम्मेदारी नहीं निभाई. हम तुमको सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार क्यों न करें? अगर तुम बेगुनाह हो, तो क्या किसी भी वैज्ञानिक जांच करवाने के लिए तैयार हो?’ इस सवाल ने रिया चक्रवर्ती को परेशान कर दिया… वो ऊंची आवाज में सीबीआई के अधिकारियों से कहने लगीं कि मैं बेगुनाह हूं. मुझ पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं.

सीबीआई के सूत्र बताते हैं कि ऊंची आवाज में बार-बार खुद को बेगुनाह बताने पर सीबीआई की एसपी नूपुर प्रसाद ने रिया से कहा कि अगर हमने जल्दबाजी में तुम्हें जेल भेज दिया, तो तुम कभी भी अपने आपको सच्चा साबित नहीं कर पाओगी. इसलिए बेहतर है कि तुम हमारी जांच में सहयोग करो. हमें सुशांत की मौत का मोटिव पता करना है. इसलिए हमने तुम्हें यहां बुलाया है. सूत्रों की मानें, तो सीबीआई ने रिया से पूछा कि-

*तुम सुशांत की मौत के लिए अपने आप को कितना जिम्मेदार मानती हो?

*क्या सुशांत की मौत का कारण तुम्हारी अचानक से हुई बेरुखी तो नहीं थी?

*अगर तुम मानती हो कि तुम्हारे जाने के बाद सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया, तो तुम्हारे मन मे किसी को कुछ बताने का ख्याल आया या नहीं?

*अगर ख्याल आया था तो आपने किसको बताया था?

*क्या सुशांत ने कभी तुम्हें बताया था कि वो अपने आपको खत्म कर सकता है?

ये वो सवाल थे जिनका रिया चक्रवर्ती के पास साफ-साफ जवाब नहीं था. सीबीआई के कई सवालों पर रिया ने जवाब में मुझे याद नहीं दिया लेकिन सीबीआई ने भी जवाब को याद करने के लिए मोहलत दी है. रिया चक्रवर्ती को सीबीआई ने आज फिर पूछताछ के लिए बुलाया है. आज रिया से सवाल-जवाब का लगातार तीसरा दिन होगा. सीबीआई रिया चक्रवर्ती के जवाब को लेकर संतुष्ट नहीं है. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई को संदेह है कि रिया कुछ अहम जानकारियां छिपा रही हैं. सूत्रों की मानें तो अगर सुशांत के मौत की गुत्थी पूछताछ से नहीं सुलझती है तो सीबीआई रिया चक्रवर्ती समेत मुख्य आरोपियों का लाइ डिटेक्टर टेस्ट यानी पॉलीग्राफ टेस्ट करा सकती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.