City Post Live
NEWS 24x7

छात्रा ने की आत्म-ह्त्या, जिले में किया था इंटर की परीक्षा में टॉप.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में 12 वीं कक्षा में टॉप करनेवाली  एक छात्र द्वारा   आत्म-हत्या किये जाने का मामला सामने आया है.छात्रा के परिजनों का आरोप है कि मकान मालिक की प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा ने आत्म-हत्या किया है.खबर के अनुसार मकान मालिक की बेटी अपने प्रेमी के साथ भाग गई है.उसके पिता उसके लिए अपने किरायेदार छात्रा को जिम्मेवार मानता था.इसको लेकर अक्सर वह उसे प्रताड़ित करता रहता था.उसके साथ दुर्व्यवहार करता रहता था.पुलिस के अनुसार छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी है.

जहानाबद जिले के नगर थाना के आदर्श नगर मोहल्ले की यह घटना है. मृतक छात्रा ने ने अपने जिले में इंटरमीडिएट की परीक्षा में टॉप किया था. बताया जा रहा है कि टॉपर स्टूडेंट आदर्श नगर में किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहती थी. परिवारवालों का आरोप है कि मकान  मालिक की प्रताड़ना से तंग आकर लड़की ने ये कदम उठाया है.परिजनों का कहना है कि मकान मालिक ने इतना ज्यादा प्रताड़ित किया कि  छात्रा ने आत्महत्या जैसा बड़ा  कदम उठा लिया.पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.पुलिस अब मकान मालिक से पूछताछ की तैयारी कर रही है.

आत्महत्या करनेवाली छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया गया है.पुलिस मकान मालिक से पूछताछ कर इस आत्म-हत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई है.इस आत्म-हत्या से पुरे मोहल्ले के लोग आहत हैं.पडोसी भी मकान मालिक पर वे-वजह छात्रा और उसके परिवार को प्रातादित किये जाने का आरोप लगा रहे हैं.हालांकि छात्रा ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.