City Post Live
NEWS 24x7

तीन दिनों से लापता युवक की लाश हुई बरामद, जांच में जुटी पुलिस

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में अपराधी एक बार फिर से सक्रीय होने लगे हैं. एक तरफ जहां कोरोना महामारी अपना कहर बरपा रहा है वहीं, दूसरी तरफ अब अपराधिक मामले भी एक के बाद सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में खबर नालंदा जिले की है जहां, एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गयी है. खबर की माने तो, मृतक करीब तीन दिनों से गायब था जिसके बाद उसकी लाश को जमीन के नीचे से बरामद किया गया है. वहीं, इस घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है.

इस मामले की सूचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. साथ ही उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भी भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवक की आंख को निकालने के बाद उसका गला रेत डाला गया है जिससे उसकी मौत हो गई है.जानकारी के मुताबिक, मृतक किशोर की पहचान समरेरा थाना क्षेत्र के काजीचक निवासी बसंत पासवान के पुत्र देवेंद्र पासवान है (12 वर्षीय) के रूप में हुई है. इस दौरान गांव के ही जीतू पासवान से पूजा के अवसर पर भोज के दौरान विवाद हुआ था. इस विवाद में ही जीतू पासवान ने उसके पुत्र की हत्या करने की धमकी दिया था.

वहीं, इस मामले में दोनों पक्षों के बीच पूर्व में थाने में सुलह भी कराया गया था लेकिन मामला अब तक शांत नहीं हुआ था. नतीजन, बुधवार की दोपहर जब आंधी तूफान आया था तभी जीतू ने अपने सहयोगियों के साथ देवेंद्र का अपहरण कर गांव से दूर खंधा में लेकर चला गया, जहां उसकी हत्या करने के बाद उसके शव को जमीन में दफना दिया. वहीं, आज खोजबीन के दौरान उसकी लाश बरामद हुई. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. बता दें कि, अपराधिक मामले लॉकडाउन के बीच भी बढ़ने लगे हैं. आज सुबह ही अररिया जिले में एक युवक के शव को भी बरामद किया गया है और उसे चाकू गोदकर मारने की बात सामने आयी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.