City Post Live
NEWS 24x7

पटना में छात्रा को रूम पार्टनर बनाकर यौन शोषण, अश्लील वीडियो से करता रहा ब्लैकमेल.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

.पटना में छात्रा को रूम पार्टनर बनाकर यौन शोषण, अश्लील वीडियो से करता रहा ब्लैकमेल.

सिटी पोस्ट लाइव:: पटना के एक कोचिंग के शिक्षक द्वारा एक गरीब छात्रा को फ्री में अपना रूम पार्टनर बनाने का लालच देकर  उसका यौवन शोषण किये जाने का मामला सामने आया है.खबर के अनुसार पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के एलसीटी घाट ईलाके में रहनेवाले शिक्षक ऋषि श्याम ने अपनी एक गरीब घर की छात्रा को फ्री में रूम पार्टनर बनाने का प्रलोभन दिया.जब वह साथ रहने लगी तो उसका यौवन शोषण शुरू कर दिया. जब उसने विरोध किया तो नौकरी की लालच दी. जब वह फिर भी नहीं मानी तो उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा.

यौन शोषण करने का आरोपित टीचर ऋषि श्याम रांची जिले के नामकुम  स्थित में नया कॉलनी का रहने वाला है.पीड़ित छात्रा ने बताया की ऋषि श्याम महिंद्रा क्लासेज में शिक्षक है .छात्र  वहां कोचिंग की तैयारी करती थी.उसकी रे आर्थिक स्थिति को देखते हुए शिक्षक ने उससे  कहा कि मेरे रूम में बगैर पैसे के रह सकती हो. उसके बाद हम उसके रूम पार्टनर बन गए.  फिर क्या था टीचर ने मेरा यौन शोषण करना शुरू कर दिया.

पुलिस को दिए बयान में छात्रा ने बताया है कि वह  बच्चों को पढ़ा कर खुद कोचिंग करती थी. क्लास जाने के दौरान ही महिंद्रा क्लासेज के टीचर श्याम से उसकी मुलाकात हुई जिसने उसे अपने रूम में फ्री रहने का ऑफर दिया. ऋषि श्याम के रूम पार्टनर बनने के बाद उसने मुझे नौकरी का झांसा दिया फिर मेरा यौन शोषण करते हुए वीडियो भी बना लिया.छात्रा ने बताया उसी वीडियो को आधार बनाकर ऋषि श्याम लगातार मेरा यौन शोषण करता रहा.

 पाटलिपुत्र थाना प्रभारी के अनुसार आरोपी शिक्षको को गिरफ्तार कर जेल भेंज दिया गया है.पुलिस के अनुसार महिंद्रा क्लासेज में पढ़ाने वाला टीचर एलसीटी घाट में फ्लैट लेने में भी फर्जी आधार कार्ड का प्रयोग किया है. उसके पास से दो आधार कार्ड बरामद किए गए हैं जिसमें उसने अपना नाम राजकुमार और जिला  लखीसराय लिख रखा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.