City Post Live
NEWS 24x7

सुपौल पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतरजिला लूटेरा गिरोह का पर्दाफाश

6 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, पूछताछ कर पुरे गैंग को दबोचने की रणनीति पर काम शुरू..

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : सुपौल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कुछ दिन पहले ही एक अंतरजिला गिरोह का सुपौल पुलिस ने पर्दाफाश किया था. इधर फिर दूसरी उपलब्धि में दूसरे अंतरजिला लूट गिरोह का उदभेदन किया गया है. 6 अपराधियों को पकड़ने में कामयाबी मिली है. दरअसल इस उद्भेदन में लूट की दो बाईक और लग्जरी गाड़ी समेत देशी हथियार भी बरामद हुए हैं.

इस बड़ी कामयाबी को लेकर सुपौल पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने अंतरजिला लुटेरे गिरोह के 6 अपराधियों को गिरफ़्तार करने की जानकारी दी है.उन्होंने बताया की इसमें दो ऐसे प्रवासी थे. जो लॉक डाउन के दौरान आकर अपराध की घटना को अंजाम दिया करते थे. इस अपराधी पर दर्जनों मामले मधेपुरा और सुपौल जिला के थानो में दर्ज है.

हांलाकि एसपी मनोज कुमार ने पिपरा सीएसपी संचालक से लूट मामले की पड़ताल में तमाम गिरोह का भड़ाफोड़ किया और उनलोगो को पकड़ा गया. जिसके पास 2 मोटरसाइकिल,एक देशी कट्टा, 2 जिन्दा कारतूस, सात मोबाइल और एक लूटी गयी मोबाइल और लग्जरी गाड़ी को पुलिस ने जप्त किया है.  पुलिस की इस पहल से जहां एक बड़े अपराधी गिरोह सलाखों के पीछे पहुँच गए हैं. आम लोगों ने भी राहत की सांस ली है. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ करने में जुटी है. कई मामलों में पुलिस को इन अपराधियों की तलाश में जुटी थी. सुपौल के साथ आसपास के दुसरे जिलों में भी इसी गिरोग ने आतंक मचा रखा था. इन्होने लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.