City Post Live
NEWS 24x7

पटना में छात्र का अपहरण, पुलिस ने 2 घंटे में दबोचा.

कोचिंग से निकले छात्र का बाइक सवार बदमाशों ने किया अपहरण, अगवा छात्र सकुशल बरामद.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है.अब पटना में भी अपहरण शुरू हो गया है.शनिवार को पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के कुर्जी मोड़ स्थित एक कोचिंग के बाहर से एक छात्र का अपहरण कर लिया.शनिवार की शाम डेढ़ दर्जन बदमाशों ने छात्र रवि कुमार (18) का अपहरण कर लिया. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष एसके साही ने टीम गठित की. दो घंटे के भीतर अपहृत छात्र की रिहाई के साथ दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपितों की पहचान भास्कर रंजन और ऋषभ राज के रूप में हुई है. थानेदार के अनुसार आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया था.

अपहरण में शामिल अन्य बदमाशों की पहचान कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.दीघा थानांतर्गत मिथिला कालोनी निवासी रवि कुमार कुर्जी स्थित एक कोचिंग में पढ़ाई करता है. वह बारहवीं कक्षा का छात्र है. रवि का दोस्त राहुल राज शाम करीब पौने छह बजे पाटलिपुत्र थाने पहुंचा और अपहरण की जानकारी दी. रवि के मोबाइल से भास्कर ने काल कर उसे मंदिरी इलाके में नाले के पास बुलाया. उससे कहा गया है कि यदि वह आधे घंटे में नहीं पहुंचा तो रवि की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया जाएगा.

रिहाई के एवज में कोई रकम की मांग नहीं की गई थी.थानाध्यक्ष ने रवि के मोबाइल की लोकेशन ली और उसके आधार पर छापेमारी शुरू कर दी. मंदिरी में एक जांच घर के पास से भास्कर और ऋषभ को दबोच लिया गया. उन्होंने बाइक पर बीच में रवि को बिठा रखा था. इसके बाद पुलिस तीनों को थाने लेकर आई.रिहाई के बाद रवि ने बताया कि भास्कर से कुछ दिन पहले उसकी झड़प हुई थी. इस पर उसने देख लेने की धमकी दी थी, मगर रवि ने उसे गंभीरता से नहीं लिया. शनिवार की शाम वह कुर्जी मोड़ के पास स्थित कोचिंग से निकल ही रहा था कि भास्कर और उसके साथियों ने उसे चारों तरफ से घेर लिया. चार-पांच बाइक पर करीब 10 बदमाश सवार थे. कुछ बदमाश पैदल भी थे। उन्होंने कपड़े से रवि का मुंह दाब कर बाइक पर बिठा लिया था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.