City Post Live
NEWS 24x7

कटिहार में STF ने पुलिस की लूटी हुई राइफल के साथ तीन अपराधियों को दबोचा

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

कटिहार में STF ने पुलिस की लूटी हुई राइफल के साथ तीन अपराधियों को दबोचा

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के कटिहार में एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है. एसटीएफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर हथियारों का जखीरा वरामद किया है.एसटीएफ ने इस छापेमारी के दौरान तीन कुख्यातों को भी धर दबोचा है. मिल रही जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने इस बड़ी कार्रवाई को आज शुक्रवार की सुबह अंजाम दिया. कटिहार में बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 कुख्यात अपराधियों राहुल कुमार सिंह, धर्मेंद्र कुमार सिंह और मोहम्मद लब्बू को धर दबोचा है.

एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि इन तीनों कुख्यातों के पास हथियार का बड़ा जखीरा है. ये अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं.सूचना मिलते ही टीम तैयार की गई. और छापेमारी की प्लानिंग की गई.सूचना सही निकली. अपराधी हथियारों के साथ धर दबोचे गए.पुलिस अब गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है. सूत्रों के अनुसार ये अपराधी जिले में आतंक फैला रहे थे. आये दिन किसी न किसी अपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे थे.

एसटीएफ की टीम ने ईन अपराधियों के पास से पुलिस से लूटी एक राइफल, 2 पिस्टल, 3 मैगजीन और जिंदा कारतूस वरामद किया है. पुलिस का कहना है कि ये अपराधी इतने दुसहासी थे कि मौका मिलते ही पुलिसवालों के हथियार भी लूट लेते थे.पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ से कई अपराधिक वारदातों का खुलासा होगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.