City Post Live
NEWS 24x7

समस्तीपुर में shootout, पूर्व सांसद के भाई की हत्या, दहशत में अवाम

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के समस्तीपुर से एक बड़ी अपराधिक वारदात की खबर आई है. यहाँ पूर्व सांसद के भाई की हत्या कर दी गई है. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अपराधियों ने shootout की एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए समस्तीपुर जिले के पूर्व सांसद के भाई की दिनदहाड़े हत्या कर दी है. सदर अनुमंडल के सदर थाना क्षेत्र के झगरा गांव के पास सेंट्रल बैंक के सीएसपी संचालक और जनता दल यूनाइटेड की पूर्व सांसद (JDU Leader Ashwamegh Devi) और जिलाध्यक्ष अश्वमेघ देवी के भाई सुनील कुमार गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस दौरान अपराधियों ने उनके पास से 5 लाख से अधिक रूपए भी लूट लिए.

हत्या के इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में पुलिस छापेमारी कर रही है. लूट और हत्या की इस वारदात की सूचना मिलने के बाद सरायरंजन पुलिस आनन-फानन में वारदात वाली जगह पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है . अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक सीएसपी संचालक सुनील कुमार सरायरंजन बैंक से 5 लाख रूपए की निकासी करके मयारी चौक स्थित अपने सीएसपी केंद्र लौट रहे थे, इसी दौरान झखरा के पास दो बाइक पर सवार छह की संख्या में अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

सदर डीएसपी प्रितीश कुमार के अनुसार घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि सीएसपी संचालक अपने बाइक से रुपए निकाल कर जा रहे थे उसी दौरान अपराधियों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि लूट और हत्या की घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.इस shoot out की वारदात से जिले में दहशत व्याप्त हो गया है.लोग सवाल कर रहे हैं-जब पूर्व संसद का परिवार ही सुरक्षित नहीं, उनकी सुरक्षा कौन करेगा?

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.