City Post Live
NEWS 24x7

पटना में शूटआउट को दो बड़ी घटनाएं, दो लोगों की हत्या, दहशत में है राजधानी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पटना में शूटआउट को दो बड़ी घटनाएं, दो लोगों की हत्या, दहशत में है राजधानी

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं. जनता दहशत में हैं. रोज बमबारी और गोलीबारी हो रही है. लोग मारे जा रहे हैं. शनिवार की देर शाम अपराधियों ने पटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र ईलाके में एक व्यक्ति की गोली मरकर हत्या कर दी. सूत्रों के अनुसार देर शाम कुछ हथियारबंद अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी.शनिवार शाम को एक युवक बाज़ार से होकर गुजर रहा था. सारी दुकाने खुली हुई थीं. सैकड़ों लोगों की आवाजाही थी फिर भी बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक व्यक्ति पर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगाने के बाद भागने की कोशिश कर रहे व्यक्ति को खदेड़ कर अपराधियों ने कई गोलियां उसके ऊपर दाग दी. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

घटना की सूचना पाने के बाद खाजेकला की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची .पुलिस के पहुँचाने के पहले ही व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है. वारदात स्थल से गोलियों के खोखे वरामद हुए हैं. थ्री नोट थ्री की गोलियों के खोखे वरामद हुए हैं. पुलिस का मानना है कि देशी काटा से यह हत्या की गई है. अभीतक हत्या की वजह और हत्यारों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर ये पता करने की कोशिश कर रही है कि इस वारदात के पीछे किसका हाथ हो सकता है.इस हत्या की वारदात से लोग दहशत में हैं क्योंकि आज ही सुबह सुबह पटना सिटी में बमबारी की घटना हो चुकी है. इसी सप्ताह एक व्यापारी से रंगदारी की मांग को लेकर उसके घर पर बमबारी की घटना घाट चुकी है.

पटना सिटी से पहले आज ही  सरेशाम एकबार फिर नौबतपुर के फरीदपूरा गांव के नहर  27 साल के युवक बिट्टू बेलदार को गोलियों से छलनी कर दिया गया. हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी. ग्रामीणों के मुताबिक दशई नोनिया के बेटे बिट्टू बेलदार उर्फ़ बिट्टू नोनिया को 3 बाइक पर सवार छह अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों से भून डाला.बिट्टू के शरीर में चार गोलियां लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. अपराधियों की गोली बिट्टू के पेट और पीठ समेत अन्य हिस्सों में लगी है.बताया जा रहा है कि बिट्टू का उसके पड़ोसी टेडी नोनिया से जमीन विवाद चला आ रहा था. मृतक के परिजनों ने टेडी नोनिया पर ही हत्या कराने का आरोप लगाया है. टेडी नोनिया पर पहले से भी कई आपराधिक मामले दर्ज बताए जाते हैं. मृतक भी बदमाशों के संगत में रहता था. पूर्व में कमल नोनिया की हत्या में मृतक बिट्टू नोनिया का नाम सामने आया था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.