City Post Live
NEWS 24x7

आरा में शूटआउट, LJP के प्रदेश महासचिव घायल, हालत नाजुक.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं.कब कौन कहाँ मारा जाएगा, कोई नहीं जानता. केवल आम ही नहीं ख़ास लोग भी अपराधियों के निशाने पर हैं. आरा में लोजपा नेता को अपराधियों ने गोली मार दी है.खबर के अनुसार बुधवार की रात जब जगदीशपुर के इसाढ़ी बाजार से लोजपा नेता अपने घर कुसमा गांव जा रहे थे तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनको गोली मार दी. जख्मी युवक को गोली सिर में पीछे लगी है जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये. इसके बाद उनको आनन-फानन में शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसका इलाज डॉ.विकास सिंह द्वारा किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कुसुम्हा गांव निवासी राम तपस्या सिंह के 40 वर्षीय पुत्र प्रेमचंद यादव हैं. वो लोजपा के प्रदेश महासचिव हैं. घटना के बाद लोगों के बीच अफरा तफरी मच गई.जख्मी के परिजनों ने बताया कि वो बुधवार की रात रात पीरो थाना क्षेत्र के कचनथ गांव निवासी एवं अपने साले संजीव कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर इसाढ़ी गांव दुगोला कार्यक्रम देखने गए थे. जब वह कार्यक्रम देखने के बाद बुधवार की मध्य रात्रि बाइक से अपने साले के साथ वापस कुसुम्हा गांव लौट रहे थे उसी दौरान हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जख्मी युवक को गोली सिर में पीछे लगी थी जो दाहिने साइड गर्दन में आकर फंस गई थी.

ऑपरेशन कर जख्मी युवक के गर्दन से बुलेट निकाल दिया गया है. डॉक्टक विकास ने बताया कि जख्मी युवक अब खतरे से बाहर है. घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है ये अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है.अपराधियों ने इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया है इसके बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है.

24 घंटे के भीतर भोजपुर जिले में अपराध की ये दूसरी बड़ी घटना है. इससे पहले बुधवार की दोपहर ही आरा शहर में नवादा थाना इलाके के पकड़ी चौक के पास अपराधियों ने खदेड़ कर दो लोगों को गोली मार दी थी. इस घटना में एक शख्स जो कि जिले के कुख्यात बुटन चौधरी का भतीजा है की इलाज के दौरान मौत हो गई थी जबकि दूसरा जख्मी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.