City Post Live
NEWS 24x7

पुलिस पर गंभीर आरोप, हत्या को बता दिया सड़क हादसा, जानिए पूरा मामला

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में पुलिस द्वारा एक युवक की गोली मारकर हत्या को सड़क हादसा बताने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बगराहा डीह के निकट एनएच 28 की है। बताया जाता है कि कल सुबह पुलिस ने एक शव को बरामद कर सड़क हादसे में मौत की बात कह पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया था, लेकिन आज दोबारा पोस्टमार्टम में युवक की गोली मारकर हत्या होने की पुष्टि की गई है। दरअसल समस्तीपुर जिले के उजियारपुर के रहने वाले एक बंजारों की टोली मधुमक्खी के छत्ते से मधु निकालने का काम करती हैं।

मंगलवार की शाम बंजारों की टोली वापस समस्तीपुर के उजियारपुर जा रही थी लेकिन शाम हो जाने की वजह से बंजारों की टोली फुलवरिया थाना क्षेत्र के बगराहा डीह के समीप ही तंबू गाड़ कर रूक गया। बुधवार की सुबह शिबू कुरेरी अपने एक अन्य साथी के साथ मधु की खोज में साईकिल से जा रहा था तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने शिबू कुरेड़ी के गले से सोने की चकती लूटा और विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी जबकि उसका साथी किरानी कुरेरी अपनी जान बचा कर मौके से भाग गया । आरोप है कि पुलिस ने मृतक के साथी को डरा धमका कर हत्या को हादसा कहने का दबाव दिया।

बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया। शव जब गांव पहुंचा तो ग्रामीणों ने हत्या की बात सुनी तो उसे फिर दोबारा पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय लाया जहां आज पोस्टमार्टम में गोली मारकर हत्या की बात सामने आई है। मृतक के परिजन जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे हैं। वहीं उक्त मामले के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई एवं वरीय पदाधिकारियों ने तत्क्षण जांच के आदेश दिए हैं । डीएसपी मुख्यालय निशित प्रिया ने बताया कि शिबू कुरेरी के गोली लगने से मौत की पुष्टि हुई है । मामले की जांच की जा रही है।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.