City Post Live
NEWS 24x7

राजेंद्र यादव हत्याकांड: RJD नेता अशोक यादव गिरफ्तार, पत्नी लगा रही है सुरक्षा की गुहार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

राजेंद्र यादव हत्याकांड: RJD नेता अशोक यादव गिरफ्तार, पत्नी लगा रही है सुरक्षा की गुहार

सिटीपोस्ट लाइव : पिछले दिनों खगड़िया में मारे गए राजेंद्र यादव के हत्यारे को बेगूसराय पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड के अभियुक्त आरजेडी नेता समस्तीपुर जिला उपाध्यक्ष अशोक यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है.बेगूसराय पुलिस ने  उसे खगड़िया पुलिस को समस्तीपुर सौंप दिया है.गिरफ्तार आरजेडी नेता की पत्नी और बिथान प्रखंड प्रमुख विभा देवी ने प्रशासन से उनकी सुरक्षा की गुहार लगाई है. विभा देवी ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि कोर्ट से जेल ले जाए जाने के दौरान खगड़िया के रामानंद यादव और उनके गुर्गों के द्वारा अशोक यादव की हत्या की साजिश रची जा रही है. इसको लेकर विभा देवी ने खगड़िया पुलिस प्रशासन से पर्याप्त सुरक्षा देने की गुहार लगाई है.

गौरतलब है  कि 26 अक्टूबर की शाम खगड़िया के फरकिया इलाके में वर्चस्व को लेकर रामानंद यादव के भाई और आनंदपुर मारन पंचायत के पूर्व मुखिया राजेंद्र यादव की अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आरजेडी नेता अशोक यादव पर कार्रवाई करते हुए पटना और समस्तीपुर के हसनपुर और बिथान में संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की थी. साथ ही, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ भी अशोक यादव की तस्वीर सामने आई थी.

अशोक यादव  की तस्वीर तेजस्वी के साथ सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जेडीयू ने जमकर निशाना साधा था. लेकिन अशोक यादव ने सफाई देते हुए कहा था कि वह आरजेडी से जुड़ा जरुर है लेकिन उसकी तेजस्वी यादव के साथ तस्वीर नकली है. वह कभी तेजस्वी यादव से नहीं मिला है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.