City Post Live
NEWS 24x7

पूर्णिया रिमांड होम में शूट आउट, बाल कैदी ने दे दिया जेलब्रेक जैसी वारदात को अंजाम

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पूर्णिया रिमांड होम में शूट आउट, बाल कैदी ने दे दिया जेलब्रेक जैसी वारदात को अंजाम

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्णिया जिले से बाल सुधार गृह  में फायरिंग की खबर आ रही है.खबर के अनुसार एक बाल कैदी ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. मरने वालों में एक बाल कैदी और दूसरा हाउस फादर है. रिमांड होम के लोग दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इतना ही नहीं, आरोपी बाल कैदी समेत 5 कैदी वहां से फरार हो गये हैं. घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन हरकत में आया और वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे.

पुलिस के अनुसार मृतक हाउस फादर बिजेंदर कुमार जिले के गठबनैली के रहनेवाले थे. मृतक बाल कैदी मधेपुरा का रहनेवाला था. वहीं आरोपी बाल कैदी पूर्णिया का ही रहनेवाला है. रिमांड होम में वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन सकते में आ गया. वरीय अधिकारी अस्पताल पहुंचे. इसके बाद घटनास्थल का जायजा लिया. अबतक मिली खबर के अनुसार पूर्णिया रिमांड होम में बुधवार की शाम कुछ बाल कैदी बैडमिंटन खेल रहे थे. गार्ड की ड्यूटी पर राजीव सोरेन तैनात था. रिमांड होम के गार्ड राजीव सोरेन ने बताया कि  अचानक एक कमरे से गोली चलने की आवाज आयी. जब वे वहां पहुंचे तो हाउस गार्ड बिजेंदर कुमार और दूसरा बाल कैदी खून से लथपथ कमरे में गिरा हुआ था.

गार्ड  के अनुसार आरोपी बाल कैदी ने पिस्टल का भय दिखाकर उससे मेन गेट का ताला खोलवाया और चार अन्य कैदियों के साथ बाहर भाग निकला. मुख्य बाल कैदी मुख्यालय का ही रहनेवाला है. बाकी चार कैदी बगल के गांवों को है. फायरिंग की घटना होते ही वहां पर अफरातफरी मच गया. ​रिमांड होम के कैंपस में ही बैडमिंटन खेल रहे अन्य बाल कैदियों में दहशत हो गयी और वे सब अपने कमरे की ओर दौड़े.जानकारी मिलते ही जिले के वरीय अधिकारी घटना की जांच में जुट गये हैं. फरार पांच कैदियों की तलाश में पुलिस जुट गयी है. वहीं रिमांड होम में भी अन्य कैदियों से पूछताछ की जा रही है. बहरहाल इस घटना के रिमांड होम की सुरक्षा पर एकबार फिर से बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है . रिमांड होम में हथियार कैसे पहुंचा, इसका जबाब किसी के पास नहीं है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.