City Post Live
NEWS 24x7

पटना : नौबतपुर में हुई हथियार के बल पर लूट मामले का पटना पुलिस ने किया उद्भेदन

लूट में शामिल छ लुटेरे गिरफ्तार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना से सटे नौबतपुर में हुए हथियार के बल पर लूट मामले का पटना पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है।जहाँ पुलिस ने लूट मामले में शामिल छ लुटेरों को लूटी हुई बाइक का सामान, लूटी हुई मोबाइल सहित पांच मोबाइल एवं लूट में उपयोग करने वाला अपाचे बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लुटेरों की पहचान पटना जिले के पिपरा थाना क्षेत्र निवासी लीला राम का पुत्र जितेंद्र कुमार, विष्णु यादव का पुत्र उदय कुमार, उमेश यादव का पुत्र जितेन्द्र कुमार, मसौढ़ी थाना क्षेत्र निवासी स्व.संजय यादव का पुत्र चंदन कुमार, भगवानगंज थाना क्षेत्र निवासी गणेश प्रसाद का पुत्र रितिक कुमार एवं महेंद्र प्रसाद का पुत्र गुड्डू कुमार के रूप हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार पिछले साल 2021 के अगस्त माह के 15 तारीक को देर शाम नौबतपुर थानाक्षेत्र के लख पर हथियार के बल पर अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने नौबतपुर थानाक्षेत्र के गौरैला निवासी रंजन कुमार अपने बाइक से घर लौट रहे थे इसी दौरान अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने पहले उन्हें चेक लिया और हथियार के बल पर उनकी बाइक, मोबाइल ,सोने का लॉकेट एवं 800 रुपया लूट कर फरार हो गए। जिसके बाद बाइक के मालिक रंजन कुमार ने नौबतपुर थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज करने के बाद नौबतपुर पुलिस लगातार फरार बाइक सवार अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई थी इसी को लेकर नौबतपुर थाना अध्यक्ष सम्राट दीपक ने लूटी गई मोबाइल के लोकेशन के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी की गई।

वही इस पूरे मामले पर पटना पश्चिम सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पिछले साल 2021 के अगस्त माह के 15 तारीख को नौबतपुर थाना इलाके के लख पर अज्ञात बाइक सवार लुटेरे द्वारा हथियार के बल पर रंजन कुमार नामक युवक का बाइक, मोबाइल और नगद रुपए लूटकर फरार हो गए थे। जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज करने के बाद लगातार फरार लुटेरों की गिरफ्तारी में जुटी हुई थी इसी कड़ी में लूटी हुई मोबाइल के लोकेशन के आधार पर पहले नौबतपुर पुलिस ने एक लुटेरा को गिरफ्तार किया जिसके आधार पर उनके अन्य साथियों की गिरफ्तारी की गई।

साथ ही लूटी हुई मोबाइल सहित पांच पुलिस,लूटी हुई बाइक के पार्ट्स एवं अन्य चोरी के सामान भी बरामद किया गया है। इसके अलावा अपराध में उपयोग की गई वाइट कलर की अपाचे बाइक को भी पुलिस ने बरामद किया है। आगे सिटी एसपी ने बताया कि इस लूट कांड में मुख रूप से पिपरा थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव निवासी जितेंद्र कुमार शामिल था जिसके ऊपर पिपरा थाना में भी कई मामले दर्ज हैं और जेल भी जा चुका है। हालांकि लूट मामले में उपयोग की गई हथियार अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगी है हथियार की बरामदगी के लिए लुटेरे से पुलिस पूछताछ कर रही है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.